लॉगिन

सनी लियोनी घर ले आईं नई घिबली; तीसरी बार ख़रीदी मासेराती

सनी लियोनी मासेराती की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, इसलिए कि अभिनेता ने इतालवी वाहन निर्माता की तीसरी कार खरीदी है, और उनकी दूसरी ग़िबली बियान्को सफेद रंग में बनी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

7 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता सनी लियोनी कारों की शौकीन हैं और इटालियन वाहन निर्माता मासेराटी को काफी पसंद करती हैं. इतना कि अभिनेता ने हाल ही में एक नई घिबली ख़रीदी, जो उनकी तीसरी मसेराटी है. लियोनी ने यह बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बताई और बियांको व्हाइट पेंट योजना में बनी अपनी कार की तस्वीर भी डाली. नई घिबली खरीदने से पहले, सनी के पास पहले से ही उनके गैराज में मासेराती क्वाट्रोपोर्टे हैं और 2017 में उन्होने लिमिटेड एडिशन घिबली नेरिसिमो भी खरीदी थी. नई घिबली को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में उनको सौंपा गया, जहां वह लॉकडाउन के समय में रह रही हैं.

    undefined

    मासेराती घिबली ऑटोमेकर की एंट्री-लेवल परफॉर्मेंस सेडान है. यह 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो वी 6 इंजन पर चलती है जो 345 बीएचपी और 500 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. कार 5.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे तक पहुंच जाती है और इसकी टॉप स्पीड 267 किमी प्रति घंटा है. सनी की घिबली 2020 मॉडल के अंतिम कारों में से एक है क्योंकि 2021 मॉडल की घोषणा इस साल की शुरुआत में कंपनी ने कर दी थी जो माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ आएगी.

    यह भी पढ़ें: एक्टर सनी लियोन ने खरीदी ₹ 1.36 करोड़ की दमदार मसेराटी, 4.7 सेकंड में 0-100 kmph स्पीड

    undefined


    सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर कई कारों के मालिक हैं. मेसेराटी घिबली नेरिसिमो को वैश्विक स्तर पर केवल 450 इकाइयों तक सीमित कर दिया गया था जब यह पहली बार बिक्री पर गई थी और इसकी कीमत रु 1.3 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) थी, जब इसे भारत में पेश किया गया था. क्वाट्रोपोर्टे ब्रांड की प्रमुख सेडान है और जिसने सनी के गैरेज में जगह बनाई वह काले रंग की थी. इस बीच, अभिनेता भारत में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और ऑडी ए 5 का इस्तेमाल करती हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें