लॉगिन

दिल्ली रोड रेज की घटना में बाइक सवार को टक्कर मारने वाला एसयूवी चालक गिरफ्तार

महिंद्रा एसयूवी के ड्राइवर को दिल्ली में एक बाइकर को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दक्षिण दिल्ली में अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन क्षेत्र के आसपास एक बाइक सवार को कथित तौर पर टक्कर मारने वाले महिंद्रा स्कॉर्पियो के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. हाल ही में एक वीडियो में दिल्ली में बाइकर्स के एक समूह के साथ विवाद के बाद स्कॉर्पियो बाइकर को टक्कर मारती नजर आई थी. घटना को एक साथी सवार ने रिकॉर्ड किया और 5 जून, 2022 को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और आईपीसी की धारा 307 के तहत फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है.

    g52h3vgg

    वीडियो में सवार को लगी चोटों को दिखाया गया है.  

    वीडियो वायरल होने के साथ दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बाइक सवारों से लिखित शिकायत दर्ज करने को कहा था. वीडियो में महिंद्रा स्कॉर्पियो ड्राइवर और एक मोटरसाइकिल सवार के बीच एक विवाद के बाद महिंद्रा स्कॉर्पियो चालक कार को तेजी से काटता है और सवार को दाईं ओर से टक्कर मारता है. इसके बाद सवार नियंत्रण खो देता है और सड़क के बाएं बैरिकेड में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, वहीं एसयूवी गति पकड़ लेती है.

    undefined

    यह भी पढ़ें: दिल्ली में पुराने वाहनों में इलेक्ट्रिक किट लगाना होगा आसान

    सवार की पहचान 20 वर्षीय श्रेयांश के रूप में हुई, जिसने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा किया और ड्राइवर की पहचान करने और उसे गिरफ्तार करने के लिए ऑनलाइन समुदाय के समर्थन का अनुरोध किया. श्रेयांश ने आगे कहा कि ड्राइवर उसका हाल जानने के लिए भी नहीं रुका. वीडियो में आगे सवार को लगी चोटों को दिखाया गया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 7, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें