लॉगिन

सुज़ुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट को मिली ब्लूटूथ तकनीक; कीमतें Rs. 77,700 से शुरू

सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट को ब्लूटूथ वाले डिजिटल कंसोल के साथ लॉन्च किया है. इसके बाद इन दोनो स्कूटरों की कीमतें रु 77,000 और रु 84,600 से शुरु होती हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने BS6 एक्सेस 125 और BS6 बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटरों को ब्लूटूथ सक्षम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ लॉन्च किया है. ब्लूटूथ और ड्रम ब्रेक के साथ एक्सेस 125 की कीमत रु 77,700 है जबकि ब्लूटूथ के साथ डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत रु  78,600 है. वहीं ब्लूटूथ के साथ Suzuki Burgman Street की कीमत रु 84,600 है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं. नए ब्लूटूथ सक्षम डिजिटल कंसोल के अलावा, दोनों स्कूटरों में नए रंग विकल्प भी दिए गए हैं. एक्सेस 125 को अब सभी वेरिएंट में एक मानक फिटमेंट के रूप में एलईडी पोजिशनिंग लैंप मिलते हैं.

    il5am2g

    एक्सेस 125 में ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक, दोनो वेरिएंट मिलते हैं.

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया के एमडी कोइचिरो हीराओ ने कहा, "हम सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया में ग्राहकों के सवारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अगली पीढ़ी की तकनीक शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. सुज़ुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट अपने सेगमेंट में अच्छी बिक्री करते रहे हैं. हमें विश्वास है कि ब्लूटूथ सक्षम डिजिटल कंसोल के साथ नए मॉडल ब्रांड में ग्राहकों का विश्वास बढ़ाएंगे."

    यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने 10 सुजुकी जिक्सर SF 250 मोटरसाइकिलों को बेड़े में शामिल किया

    n0o31cb

    एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर 'सुज़ुकी राइड कनेक्ट' ऐप डाउनलोड करना होगा.

    सुज़ुकी की ब्लूटूथ तकनीक राइडर को अपने मोबाइल फोन को स्कूटर के कंसोल के साथ जोड़ने की अनुमति देती है. इसके लिए सवारों को एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर 'सुज़ुकी राइड कनेक्ट' ऐप डाउनलोड करना होगा. इससे टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल और एसएमएस अलर्ट डिस्प्ले, व्हाट्सएप अलर्ट, आगमन का अनुमानित समय, मिस्ड कॉल अलर्ट और कॉलर आईडी, स्पीड चेतावनी और फोन बैटरी स्तर जैसी कई जानकारी चलाने वाले को मिल जाएंगी. स्मार्टफोन ऐप अंतिम पार्किंग वाले स्कूटर के स्थान और यात्रा रिपोर्ट जैसी जानकारी भी बताएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें