लॉगिन

सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट इलेक्ट्रिक स्कूटर टैस्टिंग के समय दिखी, जानें इसके बारे में

नई बर्गमैन इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोटोटाइप कथित रूप से दिल्ली की सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखे गए हैं. जानें एक चार्ज में ईस्कूटर की अनुमानित रेन्ज?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी की तरफ से बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर का आगामी पूरी तरह इलेक्ट्रिक वेरिएंट ऑनलाइन नज़र आया है और इस बार हमें यह स्कूटर पास से देखने को मिली है. नई बर्गमैन इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो प्रोटोटाइप कथित रूप से दिल्ली की सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखे गए हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर के टेस्ट मॉडल को दो रंगों के विकप्ल में देखा गया है, वहीं स्कूटर की बेसिक डिज़ाइन सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर से मिलती-जुलती है, जिसके साथ 125 सीसी का सामान्य इंधन से चलने वाला इंजन लगाया गया है.

    miprirgदो प्रोटोटाइप कथित रूप से दिल्ली की सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखे गए हैं

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की स्टाइल और डिज़ाइन जहां समान रखी गई है, वहीं इसे कुछ बदलावा भी दिए गए हैं जिसमें पिछले हिस्से के लिए ट्विन-शॉक अबज़ॉवर्स दिए गए हैं जिसने स्विंगआर्म पर लगे पिछले मोनोशॉक की जगह ली है, इसके अलावा दूसरी डिज़ाइन का फैंडर और नया टायर हगर शामिल हैं. बाकी फीचर्स की बात करें तो इलेक्ट्रिक बर्गमैन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन और संभवतः एक यूएसबी चार्जर भी दिया जाएगा. मौजूदा स्कूटर से पूरी तरह एलईडी हैडलाइट, सीट के अंदर बड़ा स्टोरेज और अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स लिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की बिक्री में 2020 में 5.46 प्रतिशत की गिरावट देखी गई

    फिलहाल सुज़ुकी टू-व्हीलर्स द्वारा आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कोई जानकारी नहीं मिल सकती है, हालांकि हमारा मानना है कि नई इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रदर्शन किसी 125 सीसी पेट्रोल इंजन से चलने वाली स्कूटर का होता है. हमारा अनुमान है कि एक बार चार्ज करने पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80-90 किमी तक चलाया जा सकेगा. सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने के बाद बाज़ार में एथर 450एक्स, टीवीएस आईक्यूब और बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर से मुकाबला करेगी.

    Source

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    सुज़ुकी बर्गमन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें