carandbike logo

सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट इलेक्ट्रिक स्कूटर टैस्टिंग करते हुए देखा गया

language dropdown

नई जासूसी तस्वीरों से भारत में सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखा है, जो नीले रंग की हाइलाइट्स के साथ सफेद रंग का है.

स्कूटर में कोई एग्जॉस्ट नही है जो इसके इलेक्ट्रिक होने का सबसे बड़ा संकेत है. expand फोटो देखें
स्कूटर में कोई एग्जॉस्ट नही है जो इसके इलेक्ट्रिक होने का सबसे बड़ा संकेत है.

Suzuki Burgman Street स्कूटर के एक इलेक्ट्रिक मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. नई तस्वीरों में भारत में परीक्षण के दौर से गुजर रहे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल को नीले रंग के हाइलाइट्स के साथ सफेद रंग में दिखाया गया है. सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर के इस तेजी से बढ़ते सेगमेंट में प्रवेश करने वाली सबसे नई दोपहिया कंपनी है, जिसमें पहले से ही हीरो इलेक्ट्रिक, बजाज और टीवीएस जैसे खिलाड़ी हैं, इसके अलावा ऐथर, ओकिनावा और रिवोल्ट जैसे ईवी स्टार्ट-अप भी हैं. हालाँकि, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट का इलेक्ट्रिक मॉडल कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही है.

pmtb8js

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट का इलेक्ट्रिक मॉडल कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही है.

सामने से देखने पर नई रंग योजना के अलावा, स्कूटर में कोई एग्जॉस्ट नही है जो इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर होने का सबसे बड़ा संकेत है. इसके अलावा, नियमित रूप से पेट्रोल बर्गमैन स्ट्रीट के स्विंगआर्म पर लगा पिछला सस्पेंशन बाईं ओर स्थित है, जबकि यहां, यह दाईं ओर है. इलेक्ट्रिक मैक्सी-स्कूटर की बाकी डिज़ाइन और स्टाइल नही बदली है, चाहे वह सीट हो या लाइट्स.

यह भी पढ़ें: सुज़ुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट को मिली ब्लूटूथ तकनीक; कीमतें ₹ 77,700 से शुरू

oldmrpak

यहां पिछला सस्पेंशन दाईं ओर लगा है, जो पेट्रोल मॉडल से अलग है.

Newsbeep

फीचर्स की बात करें तो, बर्गमैन स्ट्रीट इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, फुल-एलईडी लाइटिंग, बड़ा अंडर-सीट स्टोरेज, यूएसबी चार्जर, आदि जैसे फीचर्स आने की संभावना है. नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की तकनीकी जानकारी पर टिप्पणी करना बहुत जल्दी होगा, हालांकि, हम उम्मीद करेंगे कि यह किसी भी 125 सीसी पेट्रोल स्कूटर के जैसे प्रदर्शन की पेशकश करेगा. एक बार चार्ज करने पर यह लगभग 80 से 90 किलोमीटर की इलेक्ट्रिक रेंज की पेशकश कर सकता है.

0 Comments

 सूत्र: AIB

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.