लॉगिन

भारत में लॉन्च हुआ सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट एक्स, कीमत Rs. 1.12 लाख

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में नई बर्गमैन स्ट्रीट एक्स लॉन्च किया है और इसकी कीमत ₹1,12,300 (एक्स-शोरूम) तय की गई है. बिक्री के लिए मौजूद वर्तमान बर्गमैन स्ट्रीट के मुकाबले इसे काफी सारे नए फीचर्स मिलते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में नई बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स लॉन्च कर दी है. इसकी कीमत ₹1,12,300 (एक्स-शोरूम) तय की गई है और इसे बिक्री पर मौजूदा मॉडल के मुकाबले नए फीचर्स मिलते हैं. बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स में मौजूदा मॉडल के 10 इंच के पहियों के बजाय 12 इंच का पहिया और एक बड़ा टायर दिया गया है, जो 100/80-12 है. स्कूटर में बदला हुआ सुजुकी ईको परफॉर्मेंस एल्फा इंजन ऑटो स्टार्ट स्टॉप (EASS) और एक साइलेंट स्टार्टर सिस्टम भी मिलता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बेहतर माइलेज और एक्सिलरेशन प्रदान करता है. स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम धुएं को कम करने और माइलेज को बढ़ाने में भी मदद करता है.

    Suzuki

    लॉन्च पर बोलते हुए, सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एमडी, सातोशी उचिदा ने कहा, “हमारे बर्गमैन स्ट्रीट को भारतीय ग्राहकों से जो प्यार और स्नेह मिला है, उसने हमें वैश्विक बाजार के तुरंत बाद देश में बिल्कुल नया बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया.  यह सुजुकी का एक खास स्कूटर है जो नई तकनीक के साथ आता है और इस प्रकार एक शानदार सवारी का अनुभव देता है, सुजुकी की अंतरराष्ट्रीय बर्गमैन विरासत के बेहतरीन प्रदर्शन को बरकरार रखता है, हम मानते हैं कि बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स, अब पहले से कहीं ज्यादा खास होगा और भारत में लक्ज़री स्कूटर की सवारी के एक नए युग की शुरुआत करेगा.”

    यह भी पढ़ें: दोपहिया वाहनों की बिक्री नवंबर 2022: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया की बिक्री 21 प्रतिशत बढ़ी

    नए इंजन के अलावा, बर्गमैन स्ट्रीट ईएक्स में सुजुकी राइड कनेक्ट भी मिलता है, एक ब्लूटूथ-सक्षम डिजिटल कंसोल जिसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, स्पीड लिमिट वार्निंग जैसे फीचर्स दिये गए हैं. कंसोल को एंड्रॉइड और आईओएस फोन दोनों के साथ जोड़ा जा सकता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on December 7, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें