लॉगिन

Exclusive: जावा ने मोटरसाइकिलों की कीमतें बढ़ाने का फैसला किया

जावा मोटरसाइकिलों की कीमतों में रु 7,200 और रु 8,700 के बीच वृद्धि की गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    क्लासिक लीजेंड्स ने देश में बिक रही सभी जावा मोटरसाइकिलों की कीमतें बढ़ाने का फैसला किया है. कीमतों में बढ़ोतरी ₹ ​​8,700 तक की होगी, इसकी ख़बर कारएंडबाइक को मिली है. सूत्रों के मुताबिक, कीमत में बढ़ोतरी मॉडल और वेरिएंट के आधार पर ₹ 7,200 से ₹ ​​8,700 के बीच होगी. जावा मोटरसाइकिलों की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए इनपुट लागत में वृद्धि और दुनिया भर में कच्चे माल की बढ़ती कीमतों को जिम्मेदार ठहराया गया है. सभी जावा डीलरशिप पर नई कीमतें 8 जुलाई, 2021 से लागू होंगी.

    pdlick8g

    बढ़ी कीमतों के लिए इनपुट लागत में वृद्धि और कच्चे माल की बढ़ती कीमतों को जिम्मेदार ठहराया गया है.

    सूत्रों का कहना है कि पुरानी कीमतें आज यानि, 7 जुलाई, 2021 के अंत तक मान्य रहेंगी. इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने नई 2021 जावा फोर्टी-टू को बाज़ार में पेश किया था. ट्यूबलेस टायरों के साथ अलॉय व्हील सहित बाइक कुछ मामूली बदलावों के साथ आई थी. क्लासिक लीजेंड्स के पास जावा मोटरसाइकिलों के लिए मजबूत विकास योजनाएं हैं. कंपनी का अगस्त 2021 तक पूरे भारत में करीब 275 डीलरशिप रखना इरादा है, और चालू वित्त वर्ष के अंत तक 500 से अधिक.

    यह भी पढ़ें: जावा डीलरशिप की संख्या बढ़कर होगी 500, ग्राहकों को डिलेवरी देने में आएगी तेज़ी

    पिछले कुछ महीनों में, क्लासिक लीजेंड्स ने COVID-19 महामारी की दूसरी लहर द्वारा लाई गई कठिन परिस्थितियों के बावजूद कामकाज जारी रखा है. कंपनी ने कहा कि इस दैरान पहले से बुक की गई बाइक्स की डिलीवरी को पूरा करने के लिए हर तरह की कोशिश की गई है. जावा ने घोषणा की है कि राज्यों में हो रहे अनलॉक के हिसाब से, जिन ग्राहकों ने जावा मोटरसाइकिल बुक की थी, उन्हें तुरंत ही डिलीवरी की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें