लॉगिन

सुज़ुकी जिक्सर SF MotoGP एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 1.10 लाख

कंपनी ने 2019 जिक्सर SF को कुछ महीने पहले ही लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.09 लाख रुपए रखी है. जानें कितना अलग है जिक्सर MotoGP एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 18, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. ने जिक्सर SF MotoGP एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 10 हज़ार 605 रुपए है. नई बाइक का बॉडी कलर और ग्राफिक्स सुज़ुकी Ecstar MotoGP टीम से प्रेरित हैं. ब्ल्यू कलर की इस बाइक के साइड में ‘सुज़ुकी Ecstar' लिखा हुआ है और ये पिनस्ट्रिप्स वाले अलॉय व्हील्स के साथ आती है. कंपनी ने 2019 जिक्सर SF को कुछ महीने पहले ही लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.09 लाख रुपए रखी गई है. जिक्सर का MotoGP एडिशन सामान्य जिक्सर SF से 1,500 रुपए महंगा है.

    o33hrrcब्ल्यू कलर की इस बाइक के साइड में ‘सुज़ुकी Ecstar' लिखा हुआ है

    सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने बताया कि, “हम जिक्सर SF सीरीज़ MotoGP एडिशन लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा हमसूस कर रहे हैं. बाइक का कलर लैजेंडरी GSX-R सीरीज़ की लैगेसी से प्रेरित है और रेसिंग के पैशन और स्पिरिट को दिखाता है. जिक्सर SF सीरीज़ MotoGP के इंजन से लेकर बेहतर पावर आउटपुट और आसानी से हैंडल होने वाला चेसिस इसे स्पेशल बनाते हैं. सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया को जिक्सर SF सीरीज़ के लिए बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और बाइक के कलर को काफी सराहा गया है. अब हम बाइक के नए मॉडल को लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं."

    ये भी पढ़ें : सुज़ुकी ने अपडेट करके लॉन्च की ऐक्सेस 125 SE स्कूटर, कीमत ₹ 61,788

    576cipioजिक्सर का MotoGP एडिशन सामान्य जिक्सर SF से 1,500 रुपए महंगा है

    जिक्सर SF MotoGP एडिशन में समान 155cc का फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है जो 8000 rpm पर 14 bhp पावर और 6000 rpm पर 14 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई कलर स्कीम के अलावा बाइक में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. कंपनी ने बाइक के साथ सामान्य रूप से सिंगल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम उपलब्ध कराया है. भारत में सुज़ुकी जिक्सर SF का मुकाबला हीरो एक्स्ट्रीम 200S जैसी बाइक्स से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें