लॉगिन

कुछ ही दिनों में सुज़ुकी लॉन्च करेगी ABS वाली जिक्सर, लीक हुआ इस बाइक का ब्रोशर

सुज़ुकी कुछ ही हफ्तों में अपनी अपडेटेड बाइक जिक्सर लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कंपनी ने ABS और नई कलर स्कीम एड की है. बता दें कि कुछ दिन पहले सुज़ुकी जिक्सर 2017 का ब्रेशर लीक हो गया था जिससे हमें ये जानकारी मिली है. डीलरशिप ने कन्फर्म किया कि इस बाइक की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. जानें फीचर्स...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया से इस बाइक की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है
  • सिर्फ जिक्सर SF के साथ सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा
  • रैगुलर मॉडल से कुछ ही ज्यादा कीमत चुकाने पर जिक्सर SF ABS मिलेगी
अगले कुछ हफ्तों में सुज़ुकी अपनी अपडेटेड बाइक जिक्सर लॉन्च करने वाली है. अब यह बाइक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ उपलब्ध होगी. अभी तक कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. कुछ दिन पहले इस बाइक का ब्रोशर लीक होने के बाद इसकी जानकारी मिली थी. ब्रोशर से मिली जानकारी के मुताबिक 2017 सुज़ुकी जिक्सर के फ्रंट में सिंगल चैनल ABS और नई कलर स्कीम देखने को मिलेगी. बजाज पल्सर RS200 में भी यही फीचर दिया गया है.
 
suzuki gixxer sf abs
बाइक का ब्रोशर लीक होने के बाद इसकी जानकारी मिली थी
 
डीलरशिप ने किया कन्फर्म, शुरू हो चुकी है इस बाइक की बुकिंग
सुज़ुकी जिक्सर SF के दोनों ही वेरिएंट्स कारबुरेटेड और एफआई के साथ ABS ऑफर करने वाली है. इस खबर को लेकर जब हमने कुछ सुज़ुकी डीलर्स से बात ककी तो उन्होंने बताया कि “हमने ABS वाली जिक्सर की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है, कुछ ही हफ्तों में इस बाइक की डिलिवरी देना भी शुरू कर दिया जाएगा.” सुज़ुकी जिक्सर SF ABS की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 1.10 लाख रुपए है, वहीं फ्यूल इंजेक्टेड वर्जन के लिए आपको 1.13 लाख रुपए खर्च करने होंगे. जल्द ही इसकी एक्सशोरूम कीमत की जानकारी भी मिल जाएगी.
 
suzuki gixxer sf abs
डीलरशिप ने किया कन्फर्म, शुरू हो चुकी है इस बाइक की बुकिंग
 
बाइक में लगा है 155 cc का एयर-कूल्ड इंजन
सुज़ुकी ने ABS वाली जिक्सर 2017 की कीमत अभी अनाउंस नहीं की, लेकिन ABS वाली बाइक के लिए आपको 5,000-8,000 रुपए ज्यादा चुकाने होंगे. कंपनी ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और बाइक में 155 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 14 bhp पावर और 14 Nm टॉर्क जनरेट करता है. सुज़ुकी की ये बाइक एसपी नाम के वेरिएंट के साथ लॉन्च होगी और ABS, नए कलर्स और एसपी लागो देखने को मिलेगा.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

सुज़ुकी जिक्सर एसएफ पर अधिक शोध

लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें