लॉगिन

सुज़ुकी इंट्रूडर की कीमत में मामूली बढ़ोतरी की गई

Suzuki Intruder की कीमत में रु 186 की मामूली बढ़ोतरी की गई है. बाइक की नई कीमत रु. 122,327 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सुज़ुकी इंट्रूडर क्रूज़र मोटरसाइकिल की कीमतों में रु 186 की एक मामूली बढ़ोतरी की है. मोटरसाइकिल की नई कीमत रु 1,22,327 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. मूल्य वृद्धि के अलावा, बाइक सभी पहलुओं में पहले जैसी ही है. इससे पहले सुज़ुकी इंट्रूडर की कीमत जुलाई 2020 में रु 2,141 से बढ़ी थी. सुज़ुकी ने मार्च 2020 में बीएस 6 इंट्रूडर को लॉन्च किया था. क्रूज़र मोटरसाइकिल को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पिछली सवारी के लिए एक छोटा बैकरेस्ट मिलता है. हेडलैंप अभी भी हैलोजन है और साथ में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट दी गई हैं.

    kpl003mo

    मूल्य वृद्धि के अलावा, बाइक सभी पहलुओं में पहले जैसी ही है.

    सुज़ुकी इंट्रूडर बीएस 6 में 154.9 सीसी का 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर इंजन है, जो 8,000 आरपीएम पर 13 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 13.8 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बीएस 4 मॉडल की तुलना में इंजन 0.4 बीएचपी और 0.2 एनएम कम बनाता है. मोटरसाइकिल को कंपनी की सुज़ुकी इको परफॉरमेंस (SEP) तकनीक भी मिलती है जो बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी और परफॉरमेंस देने का दावा करती है. बाइक सिंगल-चैनल ABS के साथ आती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 सुज़ुकी हायाबूसा की झलक जारी, बाज़ार में जल्द वापसी करेगी नई बाइक

    बाइक का लुक और डिजाइन पहले जैसा ही है. मोटरसाइकिल में चौड़े हैंडलबार, स्प्लिट सीट, ड्यूल मफलर एग्जॉस्ट और हेडलैंप के ऊपर पैनल दिए गए हैं. सुज़ुकी इंट्रूडर BS6 को तीन कलर विकल्प - मेटैलिक मैट ब्लैक / कैंडी सनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक / मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर और मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर में पेश किया गया है. इंट्रूडर को केवल एक वेरिएंट में ही पेश किया जाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें