लॉगिन

सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया अक्टूबर में एक नया दोपहिया वाहन बाज़ार में उतारेगी

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया का अक्टूबर में आने वाला नया दोपहिया वाहन वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी एडवेंचर मोटरसाइकिल का बीएस 6 मॉडल, या पूरी तरह से एक नई पेशकश हो सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया अक्टूबर 2020 में एक नया दोपहिया वाहन बाज़ार में उतारेगी. कंपनी पिछले कुछ महीनों में कुछ ख़ास चर्चा में नही रही है अपनी पुरानी बाइक्स और स्कूटर्स की बीएस6 रेंज ही लॉन्च कर रही है. हालाँकि, इस बात की संभावना है कि 7 अक्टूबर, 2020 को एक नया मॉडल पेश किया जा सकता है. जापानी दोपहिया वाहन कंपनी ने कारएंडबाइक के साथ आमंत्रण साझा किया है, लेकिन ये किस चीज़ के लिए है यह नही बताया है. बस इतना कहा है "सवारी करने का एक बेहतर तरीका" आ रहा है.

     यह भी पढ़ें: सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 नए रंग के साथ लॉन्च की गई, कीमत ₹ 79,700

    tt8bt5d

    यह मुमकिन है कि BS6 Suzuki VStrom 650 XT 7 अक्टूबर को लॉन्च की जा सकती है.

    वी-स्ट्रॉम 650 एक्सटी के बीएस 6 मॉडल के अलावा, ब्रांड ने अभी तक किसी और नए वाहन को लाने की बात नही की है. तो यह मुमकिन है कि BS6 Suzuki VStrom 650 XT 7 अक्टूबर को लॉन्च की जा सकती है. इस बाइक को मूल रूप से इस साल अप्रैल में लॉन्च करने पर विचार किया गया था लेकिन COVID-19 महामारी के कारण देरी हुई. 2020 सुज़ुकी VStrom 650 XT को एनालॉग यूनिट के बदले एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की उम्मीद है, जो ब्लूटूथ-आधारित स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे कई फीचर्स के साथ आएगा.

    6olnjsvs

    कंपनी बाज़ार में इंट्रूडर का 250 सीसी मॉडल भी पेश कर सकती है.

    एक संभावना यह भी है कि सुज़ुकी नई इंट्रूडर 250 को पेश कर सकती है. बाइक को इंट्रूडर 155 बीएस 6 के अपग्रेड के रूप में पेश किया जा सकता है और 249 सिंगल-सिलिंडर इंजन के साथ जिक्सर 250 रेंज में शामिल होगी. यह इंजन 26.1 bhp और 22.2 Nm का पीक टॉर्क बनाता है. यह भी अनुमान है कि कंपनी 125 सीसी सेगमेंट में लॉन्च के लिए एक रेट्रो स्टाइल वाला स्कूटर पेश कर सकती है. हालांकि, अभी तक इस पर कोई ज़्यादा जानकारी नहीं हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें