लॉगिन

टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX भारत में किया गया लॉन्च, कीमत Rs. 3.99 लाख से शुरू

सामान्य ऐस गोल्ड से तुलना में नए वेरिएंट की कीमत करीब रु 68,000 कम है और इसे ग्राहकों के लिए पैसा वसूल बनाने पर ध्यान दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने अपने हल्के कमर्शियल वाहन का नया ऐस गोल्ड पेट्रोल सीक्स वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है. नए एलसीवी को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है जिसमें फ्लैट-बैड वर्जन की एक्सशोरूम कीमत रु 3.99 लाख रखी गई है, वहीं हाफ-डैक लोड बॉडी की एक्सशोरूम कीमत रु 4.10 लाख तय की गई है. कंपनी ने नया वेरिएंट भारत के शहरी और ग्रामीण दोनों ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश किया है, खासतौर पर पहली बार कमर्शियल वाहन खरीददारों के लिए. सामान्य ऐस गोल्ड से तुलना करें तो नए वेरिएंट की कीमत करीब रु 68,000 कम है और इसे ग्राहकों के लिए अधिक पैसा वसूल बनाने पर ध्यान दिया गया है.

    90ejjq7kहाफ-डैक लोड बॉडी की एक्सशोरूम कीमत रु 4.10 लाख तय की गई है

    टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल CX वेरिएंट का कुल भार डेढ़ टन से ज़्यादा है. इसके साथ पहले जैसा 694 सीसी दो-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो सामान्य ऐस गोल्ड में मिलता है. यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. Tata Motors का कहना है कि ग्राहकों के लिए अधिक रूप से केंद्रित नीति के अंतर्गत कंपनी ने नया वेरिएंट तैयार किया है. भारत के अंतिम मील तक सुविधा देने वाले सेगमेंट के लिए बने इस वाहन का इस्तेमाल लॉजिस्टिक्स, फल और सब्जियों का वितरण, कृषि उत्पाद, पेय पदार्थ और बॉटल, एफएमसीजी और एफएमसीडी का माल, ई-कॉमर्स, पार्सल और कुरियर, रेफ्रिजरेटेड ट्रांसपोर्ट, वेस्ट मैनेजमेंट और ऐसे ही कई कार्यों में होता है.

    ये भी पढ़ें : भारत में बनी टाटा नेक्सॉन ईवी नेपाल में हुई लॉन्च

    tata ace goldकंपनी ने नया वेरिएंट भारत के शहरी और ग्रामीण दोनों ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश किया है

    टाटा ऐस गोल्ड वाहन निर्माता के लिए एक गेम चेंजर साबित हुए और लगातार बाज़ार में इसे पसंद किया जाता रहा है. इस बात को सुनिश्चित करते हुए नए वेरिएंट के ग्राहकों को बिक्री के बाद की सेवाएं देने के लिए नए ऐस गोल्ड पेट्रोल CX को संपूर्ण सेवा 2.0 पहल का समर्थन मिलेगा. इसके अंतर्गत सालाना मेंटेनेन्स पैकेज और रिसेल का मौका मिलेगा. इसके साथ 27 बाय 7 रोडसाइड असिस्टेंस, टाटा अलर्ट, वर्कशॉप पर तय समय में समस्या सुलझाने का वादा, टाटा ज़ैपी और 15-दिन में दुर्घटना होने पर मरम्मत की गारंटी दी जा रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें