भारत में नई बाइक और कारें

टाटा अल्ट्रोज़ के चुनिंदा डीजल वेरिएंट की कीमत में ₹ 40,000 की कटौती

language dropdown

Tata Altroz: कीमतों में ये कमी बेस मॉडल XE और XE रिदम पर लागू नहीं होती. रेन्ट टॉप एक्सज़ैड वेरिएंट अब रु 22,000 सस्ता हो गया है. जानें किन वेरिएंट्स की कीमत घटी?

Tata Altroz: कीमतों में ये कमी अल्ट्रोज़ के बेस मॉडल XE और XE रिदम पर लागू नहीं होती expand फोटो देखें
Tata Altroz: कीमतों में ये कमी अल्ट्रोज़ के बेस मॉडल XE और XE रिदम पर लागू नहीं होती

टाटा मोटर्स ने खामोशी से भारत में अल्ट्रोज़ प्रिमियम हैचबैक की कीमतें कम कर दी हैं. पिछले महीने की बात है जब टाटा ने अल्ट्रोस के सभी वेरिएंट्स की कीमत में रु 15,000 तक इज़ाफा किया था, लेकिन अब टाटा ने अल्ट्रोज़ के चुनिंदा डीजल वेरिएंट के दाम घटाए हैं. एक्सएम, एक्सटी, एक्सज़ैड और एक्सज़ैड (O) वेरिएंट की कीमतों में कंपनी ने रु 40,000 की कटौती की है. कीमतों में ये कमी अल्ट्रोज़ के बेस मॉडल एक्सई और एक्सई रिदम पर लागू नहीं होती. रेन्ट टॉप एक्सज़ैड वेरिएंट अब रु 22,000 सस्ता हो गया है.

3jini2uअल्ट्रोज़ के डीजल वेरिएंट की दिल्ली में अब शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.99 लाख हो गई

टाटा अल्ट्रोज़ के डीजल वेरिएंट की दिल्ली में अब शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.99 लाख हो गई है जो रु 9.09 लाख तक जाती है. बेस पेट्रोल वेरिएंट की रु 5.44 लाख से शुरू होकर टॉप मॉडल एक्सज़ैड अर्बन के लिए रु 7.89 लाख तक जाती है. टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज़ के साथ प्रिमियम हैचबैक सेगमेंट में एंट्री कर ली है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. भारत में त्योहारों का सीज़न पास आ गया है और कंपनी को अल्ट्रोज़ हैचबैक से बिक्री में बढ़ोतरी की बहुत उम्मीद है, ऐसे में कीमतों में कटौती का ये फैसला कई सारे ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित कर सकती है.

ये भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक टाटा नेक्सॉन ₹ 34,900 के मासिक किराये पर मिलना शुरु हुई

n5qsju0gटाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज़ के साथ प्रिमियम हैचबैक सेगमेंट में एंट्री की है
0 Comments

टाटा मोटर्स द्वारा दो इंजन विकल्पों में लॉन्च की गई अल्ट्रोज़ का भारतीय बाज़ार में मुकाबला बलेनो और जैज़ के अलावा आगामी नई जनरेशन ह्यून्दे आई20 से मुख्य रूप से होगा. अल्ट्रोज़ डीजल के साथ टाटा ने 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 89 बीएचपी पावर और 200 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा कार के साथ 1.2-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 85 बीएचपी पावर और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. दोनों ही इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स लगाया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.