लॉगिन

टाटा ने लॉन्च किया हैरियर SUV का केमो एडिशन, शुरुआती कीमत Rs. 16.50 लाख

केमो एडिशन टाटा हैरियर के XT वेरिएंट में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ और XZ वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में त्योहारों का मौसम जारी है और कई कंपनियां पैसा वसूल किस्म के आकर्षक स्पेशल एडिशन वाहन लॉन्च कर रही हैं. टाटा मोटर्स ने देश में अपनी सबसे महंगी हैरियर SUV का नया केमो एडिशन लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.50 लाख है. केमो एडिशन को टाटा हैरियर के एक्सटी वेरिएंट में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ और एक्सज़ैड वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया गया है. असल में हैरियर केमो एडिशन सामान्य हैरियर का कस्टमाइज़ वर्जन है. SUV के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं. कंपनी ने हैरियर में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है.

    qve9ul9gटाटा नए केमो एडिशन के साथ केमो स्टेल्थ और केमो स्टेल्थ प्लस पैकेज विकल्प दे रही है

    टाटा मोटर्स ने हैरियर के केमो एडिशन के साथ 17-इंच के ब्लैकस्टोन अलॉय व्हील्स, बाहरी हिस्से में केमो बैज के अलावा SUV को पूरी तरह केमो ग्रीन बॉडी कलर दिया गया है. SUV के केबिन में ब्लैकस्टोन मेट्रिक्स डैशबोर्ड और बेनेकी-केलिको ब्लैकस्टोन लैदर सीट्स के साथ केमो ग्रीन कंट्रास्ट स्टिचिंग और इंटीरियर पर गनमैटल ग्रे फिनिश दिया गया है. इसके अलावा टाटा नए केमो एडिशन के साथ केमो स्टेल्थ और केमो स्टेल्थ प्लस पैकेज विकल्प दे रही है जिनकी शुरुआती कीमत रु 26,999 है. इसमें केमो ग्राफिक्स, हुड पर हैरियर मस्कट, रूफ रेल्स, साइड स्टेप्स और अगले हिस्से में पार्किंग सेंसर्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने 3 साल में पार किया 1.5 लाख नैक्सॉन SUV के उत्पादन का आंकड़ा

    utg1udiSUV के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं

    टाटा की इस सबसे महंगी SUV हैरियर के साथ 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो सामान्य तौर पर 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है. इसके अलावा कंपनी ने विकल्प के तौर पर 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध कराया है. SUV में लगा इंजन 138 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता वाला है. टाटा हैरियर SUV के सामान्य मॉडल की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 13.84 लाख है जो रु 20.30 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा हैरियर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें