लॉगिन

टाटा हैरियर का नया एक्सटी प्लस वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 16.99 लाख

टाटा हैरियर एक्सटी प्लस वेरिएंट का सबसे बड़ा आकर्षण पैनोरमिक सनरूफ है जो सुरक्षा के मद्देनज़र कार पार्क करते ही अपने-आप बंद हो जाती है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने 2020 हैरियर का नया एक्सटी प्लस वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 16.99 लाख रुपए रखी गई है. ये कीमत उन ग्राहकों के लिए तय की गई है जो सितंबर 2020 में कार बुक करते हैं जो इसकी डिलिवरी 31 दिसंबर 2020 से पहले लेने वाले हैं. 1 अक्टूबर 2020 से एसयूवी के इस वेरिएंट की कीमत में इज़ाफा किया जाएगा. टाटा हैरियर एक्सटी प्लस वेरिएंट का सबसे बड़ा आकर्षण पैनोरमिक सनरूफ है जो सुरक्षा के मद्देनज़र कार पार्क करते ही अपने-आप बंद हो जाती है. इसके अलावा इस सनरूफ के लिए एंटी पिंच फीचर और बारिश शुरू होते ही स्वतः बंद होने वाला फीचर्स भी दिया गया है.

    03apgulsसनरूफ के लिए एंटी पिंच फीचर और बारिश शुरू होते ही स्वतः बंद होने वाला फीचर्स भी दिया गया है

    नए वेरिएंट के लॉन्च पर टाटा मोटर्स की पैसेंजर वाहन यूनिट के मार्केटिंग हेड, विवेक श्रीवत्स ने कहा कि, "हमारी नए फॉरऐवर फिलॉसफी की राह में सभी उत्पादों को नए पुर्ज़ों और फीचर्स से अपडेट किया जा रहा है और हम अपनी सबसे महंगी हैरियर एसयूवी के नए एक्सटी प्लस वेरिएंट लॉन्च करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. हमें विश्वास है कि नया एक्सटी प्लस वेरिएंट टाटा हैरियर को चुनने में ग्राहकों के लिए विकल्प बढ़ाएगा जिससे उन्हें ज़्यादा प्रिमियम फीचर्स का आनंद मिल सके, इसके अलावा नई हैरियर के साथ दी गई पैनोरमिक सनरूफ से ये दमदार एसयूवी अब और भी ज़्यादा आकर्षक हो गई है."

    ये भी पढ़ें : EESL ने टाटा को दिया 150 नैक्सॉन EV का ऑर्डर, सरकारी काम में होगा उपयोग

    6hkna5mk1 अक्टूबर 2020 से एसयूवी के इस वेरिएंट की कीमत में इज़ाफा किया जाएगा

    टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी में और कोई बदलाव नहीं किया है और इसके साथ पहले जैसे 2-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो बीएस6 मानकों वाला है. बीएस6 टाटा हैरियर रेन्ज को कंपनी ने इस साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया था. टाटा हैरियर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत रु 13.84 लाख है जो एसयूवी के बेस डीजल मैन्युअल एक्सई वेरिएंट की कीमत है और टॉप मॉडल एक्सज़ैडए प्लस डार्क एडिशन के लिए ये कीमत रु 20.30 लाख तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा हैरियर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें