लॉगिन

टाटा ने लॉन्च किया दमदार SUV हैक्सा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन, शुरुआती कीमत Rs. 12.18 लाख

टाटा मोटर्स ने भारत में दमदार एसयूवी हैक्सा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन लॉन्च किया है. दिल्ली में इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12 लाख 18 हज़ार रुपए है. कंपनी ने इस कार को 15 नए अपडेट्स के साथ बाजार में उतारा है और कंपनी इस कार को सीमित मात्रा में बेचने वाली है. जानें किन बदलावों के साथ लॉन्च हुई कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 3, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • हैक्सा डाउनटाउन अर्बन एडिशन की लिमिटेड यूनिट बाजार में बेचेगी
  • टाटा ने एसयूवी को 15 नए अपडेट्स और दो पैक्स के साथ उतारा है
  • डाउनटाउन अर्बन एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी नई एसयूवी हैक्सा का अपडेटेड मॉडल डाउनटाउन अर्बन एडिशन के नाम से लॉन्च किया है. यह एसयूवी दो पैकेज - एब्सल्यूट और इंडल्ज में उपलब्ध है. कंपनी ने दिल्ली में इस कार की शरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.18 लाख रुपए रखी है जो हैक्सा का एक्सई वेरिएंट है. टाटा की मानें तो हैक्सा के डाउनटाउन अर्बन एडिशन को लग्ज़री के हिसाब से ज्यादा मजबूत बनाया गया है. साधारण टाटा हैक्सा की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.72 लाख रुपए है जो एक्सई 4बाय3 मॉडल के लिए है. यह कीमत 17.07 लाख रुपए तक जाती है.
 
tata hexa downtown features
कंपनी इस कार को सीमित मात्रा में बेचने वाली है
 
टाटा मोटर्स ने इस शानदार लुक वाली एसयूवी में नए कलर के साथ फ्रंट ग्रिल, हैडलैंप्स, ओवीआरएम और साइड बॉडी क्लैडिंग पर क्रोम फिनिश दिया गया है. कार के एक्सटीरियर में 16-इंच अलॉय व्हील्स और डाउनटाउन बैज जैसे बदलाव भी किए गए हैं. इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने टाटा हैक्सा डाउनटाउन अर्बन एडिशन में प्रिमियम सीट कवर्स, स्पीड लिमिट अलर्ट्स के साथ एलईडी हैड्य-अप डिस्प्ले, बैटरी वोल्टेज संकेत, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम वायरलैस चार्जिंग और पिछे बैठने वालों के लिए 10.1-इंच का इंटरटेनमेंट प्लेयर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : टाटा ने भारत में लॉन्च की ऑटोमैटिक गियर वाली टिगोर, शुरुआती कीमत ₹ 5.75 लाख
 
टाटा की नई हैक्सा के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह कार पहले की तरह ही 2.2-लीटर के 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी. ये इंजन 148 बीएचपी से लेकर 154 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं 320 एनएम से लेकर 400 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. टाटा हैक्सा के बेस मॉडल का इंजन 148 बीएचपी पावर वाला है और इसमें 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया गया है. बाकी सभी मॉडल्स में टाटा ने 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें