लॉगिन

टाटा की नई छोटी एसयूवी HBX को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया

भारी तरीके से ढकी कारों को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि उत्पादन मॉडल 2021 के मध्य से पहले आना मुश्किल है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स की नई माइक्रो एसयूवी जिसका नाम कोडनाम HBX है, को भारत में फिर से परीक्षण के दौरान देखा गया है, और इस बार, हमें प्रोटोटाइप मॉडल बहुत करीब से देखने को मिला है. नई टाटा HBX को 2021 में ही लॉन्च किया जाना है लेकिन भारी तरीके से ढकी कारों को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि उत्पादन मॉडल 2021 के मध्य से पहले आना मुश्किल है. हां HBX इस मॉडल में उत्पादन के लिए तैयार दो टोन अलॉय व्हील ज़रूर देखे जा सकते हैं. यह इस महीने की शुरुआत में देखे गए परीक्षण मॉडल से अलग हैं.

    hpjjsutk
    HBX इस मॉडल में उत्पादन के लिए तैयार दो टोन अलॉय व्हील देखे जा सकते हैं.

    Tata HBX कॉन्सेप्ट कार ने 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी शुरुआत की थी, और फिर कंपनी ने कहा था कि प्रोडक्शन वर्जन कॉन्सेप्ट कार से 90 फीसदी मिलता जुलता होगा. अब, हमें उस दावे का पता लगाने के लिए कार का इंतजार करना होगा, हालांकि, परीक्षण मॉडल के आधार पर, हम कह सकते हैं कि कार का ऊंचा रुख होगा. जबकि ढकी हुई कार बहुत ज़्यादा नही दिखा रही है, नई HBX में स्प्लिट हेडलैम्प्स के साथ आएगी जहां डीआरएल नीचे होंगे, कुछ हैरियर की तरह.

    यह भी पढ़ें: टाटा अल्ट्रोज़ टर्बो पेट्रोल के लॉन्च की जानकारी साझा, 13 जनवरी को पेश होगी

    uf5lncg8

    टाटा HBX का नाम टिमेरो रखा जा सकता है.

    हालांकि हमें इन तस्वीरों में HBX के पिछले हिस्से को देखने नहीं मिला है, लेकिन पिछली जासूस तस्वीरों के आधार पर, हम छोटे एलईडी टेललैंप्स देखने की उम्मीद कर सकते हैं. कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल मोटर लगाए जाने की उम्मीद है जो टाटा अल्ट्रोज़ पर भी लगा है. यह 85 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. इससे पहले सितंबर 2020 में, टाटा ने भारत में टिमेरो नाम का ट्रेडमार्क बनाया था, और हमारा मानना ​​है कि यह HBX का नाम हो सकता है.

    Source

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें