carandbike logo

टाटा मोटर्स ने तत्काल बढ़ाई अपने सभी वाहनों की कीमतें, 22 जनवरी से लागू हुईं

language dropdown

कीमतों में यह बढ़ोतरी 22 जनवरी 2021 से लागू कर दी गई है जिसमें मॉडल के हिसाब से कीमतों में इज़ाफा किया गया है. जानें कितनी बढ़ी वाहनों की कीमतें?

मॉडल के हिसाब से कीमतों में इज़ाफा किया गया है expand फोटो देखें
मॉडल के हिसाब से कीमतों में इज़ाफा किया गया है

टाटा मोटर्स ने तत्काल प्रभाव से अपनी सभी कारों की कीमतों में रु 26,000 की बढ़ोतरी कर दी है. कीमतों में यह बढ़ोतरी 22 जनवरी 2021 से लागू कर दी गई है जिसमें मॉडल के हिसाब से कीमतों में इज़ाफा किया गया है. कंपनी ने पिछले महीने ही अपने सभी कमर्शियल वाहनों की कीमतें बढ़ाई हैं और अब की गई बढ़ोतरी कंपनी के पैसेंजर वाहनों पर की गई है. बता दें कि टाटा मोटर्स ने यह साफ कर दिया है कि बढ़ी हुई कीमत उन वाहनों पर लागू नहीं की जाएगी जिन्हें ग्राहकों ने 21 जनवरी 2021 से पहले बुक किया है.

4smj104oटाटा मोटर्स ने 23 जनवरी 2021 को ही अल्ट्रोज़ आईटर्बो भारत में लॉन्च करी है

आज के दौर में अमूमन सभी वाहन निर्माता कंपनियां साल की शुरुआत में अपने वाहनों की कीमतें बढ़ती हैं तो अब ट्रेंड बन चुका है. वजह भी सबकी समान होती है जो लागत मूल्य में इज़ाफा, कच्चे माल की कीमत बढ़ना और कई आर्थिक पहलू हैं. इसी तरह की बात टाटा मोटर्स ने इस साल भी की है जब कीमतों में इज़ाफे का कारण बढ़े हुए लागत मूल्य और स्टील की कीमतों में बढ़ोतरी, कीमती धतु और सेमी-कंडक्टर्स बताया है और इसके चलते कंपनी अब वाहन की बढ़ी हुई कीमतों का कुछ हिस्सा ग्राहकों से लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : टाटा अल्ट्रोज़ आईटर्बो वेरिएंट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.73 लाख

d7eursagटाटा बहुत जल्द भारत में नई जनरेशन टाटा सफारी लॉन्च करने वाली है
0 Comments

वित्तीय वर्ष 2020 से तुलना करें तो वित्त वर्ष 2021 की पहली तीन तिमाहियों में टाटा मोटर्स के पैसेंजर वाहनों की मांग में 39 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है, इनमें कारों और एसयूवी शामिल हैं. वित्त वर्ष 2021 की तीसरी तिमाही में टाटा मोटर्स ने पिछली 33 तिमाहियों की सबसे ज़्यादा बिक्री दर्ज की है जिसे पूरा करने के लिए कंपनी सप्लाई चेन में तेज़ी ला रही है, साथ ही उत्पादन भी बढ़ा रही है जिससे बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.