लॉगिन

टाटा मोटर्स ने ओणम से पहले अपने चुनिंदा मॉडलों पर ऑफर्स की घोषणा की

टाटा मोटर्स ने उन ग्राहकों के लिए डिलेवरी को प्राथमिकता दी है जिन्होंने ओणम के लिए वाहन बुक किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने केरल में ओणम से पहले चुनिंदा मॉडलों पर ऑफर की घोषणा की है. कंपनी ने हैरियर और सफारी पर रु.60,000  तक के लाभ की घोषणा की है. अल्ट्रोज़ और टियागो पर रु.25,000 और टिगोर पर रु.20,000 तक के लाभ की घोषणा की है. इसके अलावा, कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए डिलेवरी को प्राथमिकता दी है. जिन्होंने ओणम के लिए वाहन बुक किया है और कंपनी सात साल तक के लिए वाहन को फाइनेंस कराने पर 95 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस पर वित्त योजना भी पेश कर रही है. टाटा मोटर्स ने आकर्षक वित्त योजनाओं के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, निजी और क्षेत्रीय फाइनेंसरों के साथ करार किया है.

    carandbike

    टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर राजन अंबा ने कहा, "केरल हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है क्योंकि यह इस क्षेत्र में हमारी विकास की कहानी को बनाए रखने के लिए अपार अवसर प्रदान करता है. ग्राहक अनुभव को बढ़ाने की दिशा में हमारे सभी प्रयासों के परिणामस्वरूप ग्राहक प्रतिधारण दर 72 प्रतिशत से अधिक है, जो देश में सबसे अधिक है. हम अपने ग्राहकों के साथ ओणम का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं और हमने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं. हम केरल में अपनी अत्यधिक पसंदीदा 'न्यू फॉरएवर' कारों की श्रृंखला के माध्यम से ग्राहकों को खुश करना जारी रखना चाहते हैं, और हम  ओणम के शुभ अवसर ग्राहकों के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तत्पर हैं. केरल हैच और एसयूवी के लिए एक बड़ा बाजार है और हम ग्राहकों की उभरती जरूरतों के अनुरूप उत्पादों की पेशकश करके सब-सेगमेंट में अपना नेतृत्व स्थापित करने में सक्षम हैं. यहां हमारे टियागो, पंच और नेक्सॉन जैसे उत्पाद शीर्ष 10 सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शामिल हैं. हमें विश्वास है कि त्योहारी सीजन वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में राज्य में हमारी बिक्री के प्रदर्शन को बढ़ावा देगा और हमारे लक्ष्य 40 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि करना है."

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स पश्चिम बंगाल सरकार को 1,180 इलेक्ट्रिक बसें सप्लाय करेगी

    हालांकि, टाटा मोटर्स ने अभी तक टाटा नेक्सॉन या टाटा पंच पर किसी ऑफर की घोषणा नहीं की है. कंपनी भारत में अपने सभी डीलरशिप पर भी इस ऑफर का विस्तार कर सकती है क्योंकि हम त्योहारी सीजन की अवधि के करीब हैं.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on August 5, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें