लॉगिन

नए अंदाज़ में पेश किए जाएंगे टाटा मोटर्स के कमर्शियल वाहन

कंपनी का कहना है कि नए सीवी मॉडल ज़्यादा फीचर्स, बेहतर सर्विस अंतराल और बढ़ी हुई पर्फोर्मेंस के साथ आएंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने भविष्य के लिए अपने  कमर्शियल वाहनों को नया रूप देने की बात कही है. यह वाहनों की पूरी रेंज पर लागू होगा जो 1 टन से भी कम से शुरु होती है और 55 टन तक जाती है. कंपनी के मुताबिक इससे वाहनों को रखरखाव का ख़र्च कम होगा जिसके कारण बेड़े संचालकों, मध्यम आकार के परिवहन ऑपरेटरों और छोटे ट्रांसपोर्टरों की लागत कम हो जाएगी. नए सीवी मॉडल ज़्यादा फीचर्स, बेहतर सर्विस अंतराल और बढ़ी हुई पर्फोर्मेंस के साथ आएंगे. कुल मिलाकर वाहन के 6 से 10 प्रतिशत तक बेहतर प्रदर्शन दे पाएंगे.

    tata cv

    वाहनों में ज़्यादा ताकत और बेहतर गियर शिफ्ट के साथ कई ड्राइविंग मोड भी मिलेंगे

    सभी नए मॉडल पिछले मॉडलों के काफी बेहतर हैं और इनमें पहले से ज़्यादा ताकत, बेहतर गियर शिफ्ट, कई ड्राइविंग मोड, बेहतर एर्गोनॉमिक्स और दुर्घटना में सुरक्षा करने वाले केबिन होंगे. टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन व्यवसाय इकाई के अध्यक्ष, गिरीश वाघ ने कहा, "बीएस 6 माइग्रेशन के बाद भारतीय ऑटो उद्योग वैश्विक प्रदूषण मानदंडों का पालन कर रहा है. अब हमारे पास वास्तव में वैश्विक, भारतीय उत्पाद रेंज है जो भारतीय परिवहन के भविष्य को परिभाषित करता है. ग्राहकों के लिए यह वाहन रखने की कुल लागत के साथ बेहतर कमाई भी देगा और इसलिए उनके निवेश पर रिटर्न भी बढ़ाता है."

    ddm60v78

    टाटा मोटर्स के पूरे देश में 2,600 से ज़्यादा टच प्वॉन्ट हैं

    टाटा मोटर्स पूरे देश में 2,600 से ज़्यादा टच प्वॉन्ट के साथ अपने डीलरशिप और सर्विस नेटवर्क को मजबूत कर रहा है. हर 62 किमी पर एक टच प्वॉन्ट है और इसमें प्रशिक्षित विशेषज्ञों के साथ असली स्पेयर पार्ट्स भी मिलेंगे. टाटा मोटर्स हर वाहन के लिए चौबीसों घंटे सड़क के किनारे सहायता भी दे रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें