लॉगिन

टाटा मोटर्स को हरियाणा रोडवेज से 1000 बसों का ऑर्डर मिला

टाटा मोटर्स को हरियाणा रोडवेज से 1,000 बसों का ऑर्डर मिला है. अनुबंध के तहत कंपनी अपनी 52-सीटर, पूरी तरह से निर्मित बीएस 6-अनुपालन डीजल बसों को चरणबद्ध तरीके से राज्य परिवहन विभाग को आपूर्ति करेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत की सबसे बड़ी कॉमर्शियल वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने हरियाणा रोडवेज से 1,000 बसों का ऑर्डर प्राप्त करने की घोषणा की है. अनुबंध के तहत, कंपनी अपनी 52-सीटर, पूरी तरह से निर्मित बीएस 6-अनुपालन डीजल बसों को चरणबद्ध तरीके से राज्य परिवहन विभाग को आपूर्ति करेगी. टाटा मोटर्स ने सरकारी नीलामी प्रक्रिया के माध्यम से ई-बोली जीती.

    यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को 200 इलेक्ट्रिक बसें देगा टाटा मोटर्स

    इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, नवदीप सिंह वर्क, आईपीएस, प्रधान सचिव, सरकार, परिवहन विभाग, हरियाणा ने कहा, “हमें टाटा मोटर्स को 1000 बसों के ऑर्डर की पुष्टि करने की खुशी है. आधुनिक और किफायती बीएस6 बसें सभी हितधारकों को समान रूप से लाभ प्रदान करेंगी और यात्रियों को बेजोड़ आराम प्रदान करेंगी. नई बसों को शामिल करने से अंतर्राज्यीय सार्वजनिक परिवहन को और भी कुशल बनाने में मदद मिलेगी, जिससे पूरे हरियाणा में आवागमन सुगम हो सकेगा.

    tataटाटा मोटर्स ने सरकारी नीलामी प्रक्रिया के माध्यम से ई-बोली जीती

    इस महत्वपूर्ण अवसर पर रोहित श्रीवास्तव, वाईस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट लाइन-बसेस, टाटा मोटर्स ने कहा, 'हरियाणा रोडवेज से हमें सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित ऑर्डर प्राप्त करने की खुशी है. इन बसों की डिलेवरी हरियाणा राज्य सरकार के साथ हमारी साझेदारी को और मजबूत करेगी और राज्य के नागरिकों को आधुनिक सार्वजनिक परिवहन प्रदान करने में मदद करेगी. हम भारत में सार्वजनिक परिवहन को आधुनिक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपनी बसों के साथ सेग्मेंट में सर्वश्रेष्ठ आराम और दक्षता प्रदान करते हैं.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स को टैक्सी कंपनी ऐवरा से मिला 2,000 एक्सप्रेस-टी ईवी का बड़ा ऑर्डर

    अपने कॉमर्शियल वाहन के साथ, टाटा मोटर्स अपनी प्रमुख पहल, संपूर्ण सेवा, मरम्मत समय आश्वासन, ब्रेकडाउन सहायता, बीमा और दुर्घटना मरम्मत समय, विस्तारित वारंटी, और वाहन रखरखाव और के लिए अन्य ऐड-ऑन सर्विस सहित सेवाओं की पेशकश का एक गुलदस्ता भी प्रदान किया है.

    इससे पहले अक्टूबर 2022 में टाटा मोटर्स ने जम्मू स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा मंगाई गई 200 इलेक्ट्रिक बसों का टेंडर जीता था और इससे पहले सितंबर 2022 में, उसे दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) से अपने सभी इलेक्ट्रिक स्टारबस के 1,500 का ऑर्डर मिला था.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 17, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें