लॉगिन

टाटा मोटर्स ने पुणे ज़िला परिषद को 51 विंगर एम्बुलेंस पहुंचाई

टाटा विंगर एम्बुलेंस को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, अजीत पवार को पुणे में सौंपा गया, और ये जिला परिषद द्वारा COVID -19 रोगियों को सहायता प्रदान करने में काम आएंगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    घरेलू वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स ने बताया है की कि उसने 51 नई टाटा विंगर एम्बुलेंस को महाराष्ट्र में पुणे के ज़िला परिषद तर पहुंचाया है. वाहनों को पुणे में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को सौंपा गया, और वे जिला परिषद द्वारा COVID-19 रोगियों को सहायता प्रदान करने के लिए काम में लाई जाएंगी. जिला परिषद का कहना है कि पुणे जिले के सभी ग्राम पंचायतों में टाटा विंगर एम्बुलेंस दी जाएगी. टाटा मोटर्स का कहना है कि उसने सरकारी ई-मार्केटप्लेस के तहत ऑर्डर के लिए बोली जीती, और वाहनों को एआईएस 125 पार्ट 1 के अनुसार रोगी परिवहन के लिए डिज़ाइन किया गया है.

    7qi3nrsc

    वाहनों को पुणे में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को सौंपा गया

    टाटा मोटर्स की एससीवी प्रोडक्ट लाइन के उपाध्यक्ष विनय पाठक ने कहा, "टाटा विंगर प्लेटफ़ॉर्म बहुमुखी है और कई तरह के वाहनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. यह सबसे सफल एम्बुलेंस प्लेटफार्मों में से एक है जिसने देश में आज तक हजारों लोगों की जान बचाने में मदद की है. टाटा मोटर्स COVID-19 से लड़ने के अपने प्रयास में देश के साथ खड़ा है. सभी को बेहतर और तेज़ स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने में सरकार का समर्थन करने के लिए हमारा दृढ़ संकल्प है."

    यह भी पढ़ें: टाटा अल्ट्रोज़ के चुनिंदा डीजल वेरिएंट की कीमत में ₹ 40,000 की कटौती

    659u3efc

    एम्बुलेंस विशेष रूप से ड्राइवर विभाजन के साथ चालक को सुरक्षित रखती है.  

    पुणे के जिला परिषद को दी गई टाटा विंगर एम्बुलेंस को नई बीएस 6 विंगर पर बनाया गया है जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था. कंपनी का कहना है कि ये एम्बुलेंस विशेष रूप से ड्राइवर विभाजन के साथ चालक को सुरक्षित रखती है. इसके अलावा टाटा का दावा है कि मोनोकोक चेसिस पर बने होने की वजह से गाड़ी एक आरामदायक ड्राइव की पेशकश करेगी, जो रोगियों के लिए फायदेमंद होगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 26, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें