लॉगिन

टाटा मोटर्स ने बढ़ाई कारों की कीमत, 35,000 रुपये तक का इज़ाफा

देश की मशहूर कार निर्माता टाटा मोटर्स ने मंगलवार को भारत में अपनी गाड़ियों की कीमत में इज़ाफा करने का ऐलान किया। कंपनी ने अलग अलग मॉडल पर 2,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक का इज़ाफा किया है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    देश की मशहूर कार निर्माता टाटा मोटर्स ने मंगलवार को भारत में अपनी गाड़ियों की कीमत में इज़ाफा करने का ऐलान किया। कंपनी ने अलग अलग मॉडल पर 2,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक का इज़ाफा किया है। ये बढ़ोतरी सोमवार को ससंद में वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा पेश किए गए बजट के बाद किया गया है।

    खबरों के मुताबिक कंपनी ने ये बढ़ोतरी तत्काल प्रभाव से लागू कर दी है। गौरतलब है कि इस बजट में इंफ्रास्ट्रक्चर सेस लगाने की घोषणा की गई है जिसका असर कारों की कीमत पर भी पड़ेगा।

    इस इज़ाफे पर कंपनी ने टिप्पणी करते हुए कहा, 'इस बजट में लगाए गए अतिरिक्त सेस की वजह से कंपनी ने कारों की कीमत में इज़ाफा करने का ऐलान किया है जिसे तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है।'

    आपको बता दें कि फिलहाल, कंपनी एंट्री-लेवल हैचबैक कार टाटा नैनो से लेकर प्रीमियम क्रॉसओवर आरिया की बिक्री करती है। इन गाड़ियों की कीमत 2.04 लाख रुपये से लेकर 15.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है।

    हालांकि, कीमत बढ़ाने वाली कंपनियों में टाटा इकलौती कंपनी नहीं है। टाटा के अलावा देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता ह्युंडई भी अपने सभी कारों की कीमत में बढ़ोतरी करने पर विचार कर रही है। ह्युंडई अपनी कारों की कीमत में 3,000 रुपये से लेकर 80,000 रुपये तक की बढ़ोतरी कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ, होंडा भी जल्द ही कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान कर सकती है।
    Calendar-icon

    Last Updated on March 1, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें