भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस: कारों को सुरक्षित सौंपने का टाटा मोटर्स का अनोखा तरीका

language dropdown

टाटा मोटर्स ने अपनी नई कारों को एक सुरक्षा बबल में पहुंचाना शुरू कर दिया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कार ख़रीदने की प्रक्रिया में हर तरह से सुरक्षा बनी रहे.

Tata Motors अपनी कारों को डिलीवर करने के लिए नए सेफ्टी बबल का इस्तेमाल कर रही है. expand फोटो देखें
Tata Motors अपनी कारों को डिलीवर करने के लिए नए सेफ्टी बबल का इस्तेमाल कर रही है.

सुरक्षा सर्वोपरि है और महामारी है ने निश्चित रूप से कार निर्माताओं को अपनी सोच बदलने पर मजबूर किया है. डिजिटल बिक्री ज्यादातर कार कंपनियों के लिए महत्वपूर्ण रही है, जिससे कि ग्राहकों को संपर्क रहित ख़रीदारी का एहसास दिया जा सके. हालाँकि, कार की डिलेवरी करते समय ग्राहक की उपस्थिति की आवश्यकता होती है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह भी एक सुरक्षित प्रक्रिया रहे, टाटा मोटर्स ने अपनी नई कारों को सुरक्षा बबल में ग्राहकों को सौंपना शुरू कर दिया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कार खरीदने की प्रक्रिया का हर कदम सुरक्षित हो.

9pc8u6

जल्द ही सेफ्टी बबल अधिक टाटा मोटर्स की डीलरशिप पर उपलब्ध होगा.

यह आंशिक रूप से पारदर्शी प्लास्टिक बबल है जिसमें कार को सेनिटाइज़ करने के बाद रखा जाता है और कार डिलीवरी के लिए तैयार रहती है. यह मूल रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए है किसी और के कार को छूने या उसके करीब आने से पहले उसके मालिकों को दिया जाए. टाटा मोटर्स ने इस कदम को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि सुरक्षा बबल को टाटा की 'टाटा मोटर्स द्वारा स्वच्छता' पहल के तहत पेश किया गया है, जिसे अगस्त 2020 में शुरु गया था. इस पहल में कारों की गहरी सफाई और स्वच्छता शामिल है.

यह भी पढ़ें: नई टाटा HBX माइक्रो SUV मनाली-लेह हाईवे पर टेस्टिंग के दौरान नज़र आई

102hetrg

प्लास्टिक बबल में कार को सेनिटाइज़ करने के बाद रखा जाता है.

Newsbeep
0 Comments

आने वाल समय में सेफ्टी बबल अधिक टाटा मोटर्स की डीलरशिप पर उपलब्ध होगा. कार निर्माता अगले साल ग्रेविटास, अल्ट्रोज़ टर्बो पेट्रोल और नए HBX माइक्रो SUV जैसे नए मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रहा है. इन सभी मॉडलों को भी सुरक्षा बबल में ही डिलेवर किया जाएगा जब तक कि COVID-19 का खतरा हटता नहीं है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स