लॉगिन

टाटा मोटर्स ने टिआगो, अल्ट्रोज़ और नैक्सॉन के लिए पेश की विशेष फायनेंस स्कीम

ये फायदा 5 साल की अवधि का लोन लेने वाले ग्राहकों को मिलेगा जिसमें उन्हें वाहन के लिए 100% तक ऑनरोड फंडिंग की जाएगी. जानें कितनी खास है ये स्कीम?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने एक विशेष फायनेंस स्कीम पेश की है जिसमें ग्राहकों की ईएमआई खरीद के 6 महीने बाद तक स्थगित की जाएगी. ऐसे में नई टाटा टिआगो, नैक्सॉन या अल्ट्रोज़ की खरीद पर ग्राहकों को कोई डाउन पेमेंट नहीं करना होगा और उन्हें ईएमआई से भी 6 महीने की छुट्टी मिलेगी, हालांकि इन ईएमआई पर लगने वाले ब्याज का भुगतान उन्हें करना होगा. ये फायदा 5 साल की अवधि का लोन लेने वाले ग्राहकों को मिलेगा जिसमें उन्हें वाहन के लिए 100प्रतिशत तक ऑनरोड फंडिंग की जाएगी. बता दें कि उपरोक्त सिर्फ 3 कारों पर टाटा मोटर्स ने ये विशेष ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं और ये टिगोर सबकॉम्पैक्ट सेडान के साथ हैरियर पर ये ऑफर्स मान्य नहीं हैं.

    3jini2uअल्ट्रोज़ प्रिमियम हैचबैक पर शरुआती ईएमआई रु 5,555 रखी गई है

    इसके साथ ही टाटा मोटर्स कई फायनेंस साझेदारों के साथ मिलकर 8 साल तक की लंबी अवधि वाले लोन पर किफायती, स्टेप-अप ईएमआई का विकल्प दे रही है. लंबी अवधि के लोन के अंतर्गत अब टाटा टिआगो पर शुरुआती ईएमआई रु 4,999 है, वहीं अल्ट्रोज़ प्रिमियम हैचबैक पर शरुआती ईएमआई रु 5,555 रखी गई है और नैक्सॉन सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए शुरुआती किश्त रु 7,499 है. जहां कोरोना महामारी के बाद सामाजिक दूरी लोगों की ज़रूरत बन गई है, वहीं सभी निर्माता कंपनियों का मानना है कि अब लोग सुरक्षा के लिहाज़ से खुदका वाहन खरीदना पसंद करेंगे. ऐसे में आसान फायनेंस स्कीम के साथ कंपनियां कार खरीद को और भी आसान बना रही हैं.

    ये भी पढ़ें : टाटा टिगोर ईवी फसेलिफ्ट बिना स्टिकर्स के दिखी, मिल सकते हैं मामूली बदलाव

    p9n5rhrनैक्सॉन सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए शुरुआती किश्त रु 7,499 है

    मई 2020 की शुरुआत में टाटा मोटर्स ने की टू सेफ्टी नामक समान फायनेंस स्कीम लॉन्च की थी जिसमें आसान फायनेंस, किफायती ईएमआईके साथ लंबे लोन की अवधि और डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मियों, आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराने वाले और पुलिस जैसे फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए विशेष ऑफर्स शामिल हैं. इसके साथ ही 100प्रतिशत ऑन-रोड फंडिंग और लंबी अवधि के लोन के अलावा टाटा मोटर्स ने अलग से 45,000 रुपए तक के फायदे कोविड-19 के फ्रंटलाइन वॉरियर्स को पहंचाने का ऐलान किया है, हालांकि इस राषि का फायदा टाटा अल्ट्रोज़ पर नहीं मिलेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें