लॉगिन

टाटा मोटर्स ने 3 अगस्त, 2021 से कारों की कीमतें बढ़ाईं

टाटा मोटर्स 3 अगस्त, 2021 से अपने यात्री वाहन लाइन-अप की कीमतों में वृद्धि कर रही है. वृद्धि की मात्रा मॉडल और वेरिएंट के आधार पर औसतन लगभग 0.8 प्रतिशत है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स आज यानि 3 अगस्त, 2021 से देश में अपने सभी यात्री वाहनों की कीमतों में वृद्धि कर रही है. मूल्य वृद्धि की मात्रा मॉडल और वेरिएंट के आधार पर औसतन लगभग 0.8 प्रतिशत होगी. एक आधिकारिक बयान में, घरेलू वाहन निर्माता ने कहा कि मूल्य वृद्धि ग्राहकों, डीलरों और सप्लायर्स के हितों की रक्षा और सेवा करने के लिए कार निर्माता की 'बिजनेस एजिलिटी योजना' का एक हिस्सा है. हालांकि, कंपनी ने पुष्टि की कि वह मूल्य सुरक्षा प्रदान कर रही है, जो केवल 31 अगस्त, 2021 को या उससे पहले रिटेल किए गए वाहनों पर लागू होती है.

    e16v6hkg

    कीमतों में बढ़ोतरी का कारण कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी को बताया गया है.

    एक आधिकारिक बयान में, टाटा मोटर्स ने कहा, "ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए और टाटा मोटर्स की नई फॉरएवर रेंज में उन्होंने जो विश्वास और विश्वास व्यक्त किया है, उसे स्वीकार करते हुए, कंपनी उन वाहनों को मूल्य वृद्धि से सुरक्षा प्रदान करेगी, जिन्हें 31 अगस्त 2021 या उससे पहले बेचा जाएगा. अपने व्यापार और सहायक तंत्र की भलाई के लिए, टाटा मोटर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि उसने अपने ग्राहकों, डीलरों और सप्लायर्स के हितों की रक्षा और सेवा के लिए एक व्यापक 'बिजनेस एजिलिटी प्लान' शुरू किया है."

    यह भी पढ़ें: 2021 टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पहुंचना शुरू हुई

    कीमतों में बढ़ोतरी का कारण कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी को बताया गया है. यह इस साल ब्रांड की तीसरी कीमत वृद्धि है. कंपनी ने पहले मई 2021 में कीमतों में 1.8 प्रतिशत तक की वृद्धि की थी. इस साल जनवरी में कारों की कीमतों में भी रु 26,000 तक की बढ़ोतरी की गई थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें