लॉगिन

टाटा मोटर्स ने कोरोना संकट के बीच कामकाज करने के नियम बदले

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों, कर्मचारियों, डीलरों और सप्लायर्स के हितों की रक्षा और उनकी सर्विस के लिए एक व्यापक योजना लेकर आई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने अपने कर्मचारियों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए अपनी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) को अपडेट किया है क्योंकि देश कोविड -19 के मामले आसमान छू रहे हैं. नए नियम पूरी कंपनी में अनिवार्य रूप से लागू होंगे. टाटा मोटर्स टीकाकरण में तेज़ी लाने, प्रभावित कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को सहायता देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. टाटा मोटर्स का मुख्यालय मुंबई में है और चाकण, रंजनगांव, पंतनगर, लखनऊ, साणंद, धारवाड़ और जमशेदपुर में कंपनी के प्लांट्स है. इन सभी स्थानों पर नए एसओपी का पालन किया जाएगा.

    2ml5s26g

    टाटा मोटर्स टीकाकरण में तेज़ी लाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है.

    देश के विभिन्न हिस्सों में लागू लॉकडाउन से कंपनी के वाहनों की मांग पर असर पड़ने की उम्मीद है. इसलिए कंपनी अपने ग्राहकों, डीलरों और स्पलायर्स के हितों की रक्षा और उनकी सेवा के लिए एक व्यापक योजना लेकर आई है. यह शारूम में मांग के हिसाब से सप्लाई को सुनिश्चित करेगी. स्थिति सामान्य होने पर कंपनी डीलर्स और ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए ज़रूरी कदम उठाएगी. अस्थिर मांग को पूरा करने के लिए कच्चे माल की सप्लाय बनाए रखने के लिए कंपनी विक्रेताओं के साथ मिलकर काम करने की योजना बना रही है ताकि इन्वेंट्री स्तरों के साथ तालमेल रखा जा सके.

    यह भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना को ऑक्सीज़न पहुंचाने के लिए अशोक लीलैंड का समर्थन मिला

    हाल ही के दिनों में दिल्ली और मुंबई दो सबसे अधिक कोरोना प्रभावित मेट्रो शहर रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश (लखनऊ) और झारखंड (जमशेदपुर) जैसे राज्य भी आंशिक रूप से बंद हैं. COVID-19 की दूसरी लहर और भी अधिक खतरनाक साबित हो रही है. देश में पिछले 24 घंटों में 3.52 लाख से अधिक नए मामले और 2,812 मौतें दर्ज की गई हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें