लॉगिन

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद, जल्द हो सकती है लॉन्च

टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी मशहूर कार नैने के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर सकती है। टाटा नैने इलेक्ट्रिक की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं जिसे टेस्टिंग के दौरान कैद किया गया है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 16, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी मशहूर कार नैने के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर सकती है। टाटा नैने इलेक्ट्रिक की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं जिसे टेस्टिंग के दौरान कैद किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक टाटा नैनो के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन, माना जा रहा है कि महिंद्रा ई20 (e2o) को टक्कर देने के लिए टाटा पूरी तैयारी कर रही है।

    ये पहली बार है जब टाटा नैनो के इलेक्ट्रिक वर्जन की तस्वीर सामने आई है। स्पाई कैमरे में कैद की गई टाटा नैनो दिखने में स्टैंडर्ड पेट्रोल वर्जन की तरह ही है लेकिन, कार के पिछले हिस्से में बाईं तरफ एक चार्जिंग प्वाइंट नज़र आ रहा है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक इलेक्ट्रिक कार है।
     


    स्पाई तस्वीरों पर गौर करें तो टाटा नैनो में इलेक्ट्रिक मोटर को कार के पिछले हिस्से में और बैटरी पैक को कार के अगले हिस्से में लगाया गया है। हालांकि, कार के स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कयास ही लगाए जा रहे हैं।


    ये देखना दिलचस्प होगा कि टाटा मोटर्स, नैनो के इलेक्ट्रिक वर्जन को बाज़ार में किस तरह पेश करती है। उम्मीद जताई जा रही है कि टाटा नैनो इलेक्ट्रिक की कीमत स्टैंडर्ड वर्जन से थोड़ी ज्यादा होगी। अब ये तब तक साफ नहीं हो पाएगा जब तक कंपनी खुद इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं देती।

    फोटो साभार: Team-BHP
    Calendar-icon

    Last Updated on June 16, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें