लॉगिन

इलेक्ट्रिक टाटा नेक्सॉन Rs. 34,900 के मासिक किराये पर मिलना शुरु हुई

नेक्सॉन ईवी के लिए सदस्यता कार्यक्रम पांच शहरों - दिल्ली / एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु में पेश किया जा रहा है. इच्छुक ग्राहक रु 34,900 प्रति माह चुकाकर इस सेवा में सदस्यता ले सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Tata Motors ने नेक्सॉन इलेक्ट्रिक एसयूवी पर एक विशेष सब्सक्रिप्शन ऑफर देने की घोषणा की है. यह ऑफर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है, जो 30 नवंबर, 2020 तक वैध है. इलेक्ट्रिक एसयूवी को अब हर महीने रु 34,900 से शुरू होने वाले किराए पर लिया जा सकता है. पहले 100 ग्राहकों के लिए उपलब्ध, यह सदस्यता कार्यक्रम ग्राहकों के लिए परेशानी से मुक्त वाहन का अनुभव सुनिश्चित करता है. यह सेवा 5 प्रमुख शहरों - दिल्ली / एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु में दी जा रही है. कंपनी ने इससे पहले अगस्त 2020 में रु 41,900 से शुरू होने वाली मासिक सदस्यता के साथ Nexon EV के लिए इसी तरह का कार्यक्रम पेश किया था.

    ua5rkn48

    ग्राहकों को रोड टैक्स, रेजिस्ट्रेशन, बीमा, सर्विसिंग और रखरखाव के बारे में चिंता नहीं करनी होगी.  

    टाटा मोटर्स ने इस सेवा को ऑरिक्स ऑटो के सहयोग से लॉन्च किया गया है. नेक्सॉन ईवी के सब्सक्रिप्शन पैकेज का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों को रोड टैक्स, रेजिस्ट्रेशन, बीमा, सर्विसिंग और रखरखाव के बारे में चिंता नहीं करनी होगी. कार को कम से कम 12 महीने के अलावा 24 महीने और 36 महीने की अवधि के लिए भी किराए पर लिया जा सकता है. सदस्यता के कार्यकाल के बाद, ग्राहक या तो इसका विस्तार कर सकते हैं या वाहन को कंपनी को वापस कर सकते हैं.

    9u510vc

    कार को 12 महीने के अलावा 24 महीने और 36 महीने की अवधि के लिए भी किराए पर लिया जा सकता है.  

    इसके अलावा अतिरिक्त लाभों में व्यापक बीमा कवरेज, ऑन-कॉल 24x7 सड़क के किनारे सहायता और समय समय पर सर्विसिंग और मुफ्त रखरखाव के अलावा डोरस्टेप डिलीवरी शामिल हैं. ग्राहकों को मुफ्त में एक ईवी चार्जर भी मिलेगा जिसको उनकी सुविधा के अनुसार घर या ऑफिस में स्थापित किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें