carandbike logo

टाटा सफारी के लॉन्च की जानकारी आई सामने, बुकिंग खुली

language dropdown

टोटो मोटर्स सफारी के लिए रु 30,000 की टोकन राशि के साथ प्री-बुकिंग स्वीकार कर रही है. 22 फरवरी को भारत में SUV लॉन्च की जाने वाली है.

कार को कुल 6 वेरिएंट्स और 6 या 7 सीटों के विकल्प के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा. expand फोटो देखें
कार को कुल 6 वेरिएंट्स और 6 या 7 सीटों के विकल्प के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा.

टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर रु 30,000 की टोकन राशि के लिए नई सफारी के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और आखिरकार इसकी लॉन्च की तारीख भी बता दी है. नई टाटा सफारी 22 फरवरी, 2021 को भारत में बिक्री के लिए जाएगी, और कंपनी उसी तारीख से डिलीवरी भी शुरू करेगी. नई टाटा सफारी को भारत में छह वेरिएंट- XE, XM, XT, XT +, XZ, XZ + में पेश किया जाएगा और इसे छह-सीटों (कप्टैन सीट्स) और सात-सीटों के मॉडल दोनों में बाज़ार में उतारा जाएगा.

4ne1hba4

तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 8.8-इंच फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम हैरियर से लिया गया है.

नई टाटा सफारी को लैंड रोवर डी 8 से लिए गए ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफ़िशिएंट ग्लोबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर (OMEGARC) प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया गया है, जिसपर पांच सीटर हैरियर भी बनी है. टाटा हैरियर की तरह ही, सफारी पर भी नई IMPACT 2.0 डिज़ाइन थीम दिखाई देती है, लेकिन इसमें कुछ बदलाव होंगे. उदाहरण के लिए, एसयूवी को ट्राई-एरो थीम डिज़ाइन के साथ एक नई फ्रंट ग्रिल मिलती है. यह हैरियर की तुलना में 63 मिमी लंबी है, जबकि इसकी चौड़ाई और व्हीलबेस समान ही है.

यह भी पढ़ें: टाटा सफारी रिव्यू: दमदार एसयूवी की वापसी

fe4i99a8

टाटा हैरियर की तरह ही, सफारी पर भी नई IMPACT 2.0 डिज़ाइन थीम दिखाई देती है

0 Comments

कैबिन में कार को नई ड्यूल-टोन ब्लैक और आइवरी स्कीम मिलता है, जबकि तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 8.8-इंच फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम हैरियर से लिया गया है. स्क्रीन एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ चलती है. इसके अलावा सात इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल, नौ-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और सनरूफ की पेशकश भी की जा रही है. कार में 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीज़ल इंजन लगा है जो 168 bhp और 350 Nm बनाता है. इंजन को छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, साथ ही 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.