लॉगिन

टाटा टियागो एएमटी की तस्वीरें टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद, जल्द होगी लॉन्च

टाटा टियागो जल्द ही ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होने वाली है। टाटा टियागो एएमटी की तस्वीर टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में कैद की गई है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 5, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा टियागो जल्द ही ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होने वाली है। टाटा टियागो एएमटी की तस्वीर टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में कैद की गई है। टाटा टियागो के एएमटी वेरिएंट को इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

    कैमरे में कैद टाटा टियागो एएमटी को पर्दे से ढका गया था लेकिन, कार के अंदर की गियर लीवर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये एएमटी वेरिएंट है। कार में लगा गियर लीवर ठीक वैसा ही है जैसा कि हम टाटा जेस्ट एएमटी में देखते हैं। बताया जा रहा है कि एएमटी से लैस टाटा टियागो सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी।
     
    टाटा टियागो एएमटी - इंटीरियर

    टाटा टियागो एएमटी - इंटीरियर


    टाटा टियागो को बाज़ार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिससे कंपनी भी काफी उत्साहित है। लॉन्च के दो महीने के अंदर ही टाटा टियागो को 22,000 बुकिंग मिल चुकी है। कार का डिजाइन लोगों को पसंद आ रहा है। साथ ही इस कार में कई फीचर्स भी दिए गए हैं।

    कीमत के मामले में भी टाटा टियागो लोगों को आकर्षित कर रही है। दिल्ली में इस कार के पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 3.2 लाख रुपये से लेकर 3.94 लाख रुपये के बीच है। कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इस कार के एएमटी वेरिएंट को जल्द से जल्द लॉन्च करने का फैसला किया है। एएमटी से लैस होने के बाद टाटा टियागो, मारुति सुजुकी सेलेरियो एएमटी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेगी।
     

    टाटा टियागो एएमटी की डिजाइन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन लगा है जो 83 बीएचपी का पावर और 114Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को F-Tronic एएमटी यूनिट से लैस किया जाएगा। वहीं, इस कार के डीज़ल वेरिएंट में 1.05-लीटर रेवोटॉर्क इंजन लगा है जो 67 बीएचपी का पावर और 140Nm का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की भी सुविधा है।

    फोटो साभार: Autocar India

    डिस्कलोज़र: NDTV carandbike.com और टाटा मोटर्स लिमिटेड पार्टनर हैं.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टियागो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें