लॉगिन

टाटा टियागो का सीएनजी वेरिएंट टैस्टिंग करते हुए देखा गया

CNG पर चलने वाली टाटा टियागो के एक टैस्ट मॉडल पूरी तरह से बिना ढके देखा गया है, जो यह सुझाव देता है कि इसे जल्द ही देश में लॉन्च किया जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हम पहले से ही जानते हैं कि टाटा मोटर्स भारतीय बाजार के लिए टियागो और टिगोर के सीएनजी मॉडलों पर काम कर रही है. भारतीय कार निर्माता ने कारखाने में फिट किए गए सीएनजी किट के साथ टियागो और टिगोर सेडान को पेश करने की योजना बनाई है, जिनकी आने वाले महीनों में बिक्री पर जाने की संभावना है. हमने पहले लोनावाला, महाराष्ट्र के पास कई बार इन दोनों मॉडलों को टैस्टिंग करते हुए देखा है. लेकिन अब CNG पर चलने वाली टाटा टियागो के एक टैस्ट मॉडल पूरी तरह से बिना ढके देखा गया है, जो यह सुझाव देता है कि इसे जल्द ही देश में लॉन्च किया जा सकता है.

    sg9rs1i

    वाहन की अगली और पिछली विंडस्क्रीन पर एक सीएनजी स्टिकर लगा दिखाई दे रहा है

    तस्वीरों में देखा गया मॉडल लाल रंग का है जो पहले से ही पहले से ही कार के पेट्रोल मॉडल पर उपलब्ध है. इसके अलावा, वाहन की अगली और पिछली विंडस्क्रीन पर एक सीएनजी स्टिकर लगा दिखाई दे रहा है, जो यह पुष्टि करता है कि यह टियागो का सीएनजी मॉडल है. तस्वीरों को करीब से देखने से पता चलता है कि CNG वैरिएंट में नए मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील भी मिलेंगे.

    हैचबैक में ग्रिल पर ट्राई-एरो थीम, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, फॉग लैंप, शार्क फिन एंटिना, एलईडी हाई माउंट स्टॉप लैंप और एलईडी टेल लाइट्स मिलना जारी रहेंगे. जबकि हमें इन तस्वीरों में कैबिन देखने को नहीं मिला है, हमें लगता है कि इंटीरियर मौजूदा पेट्रोल मॉडल के समान ही रहेगा.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने कारों की कीमतें बढ़ाने का फैसला किया

    जहां तक इंजन की बात है, तो हमें कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है. हैचबैक 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन पर चलती है जो 85 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. हालांकि, हम ताकत के आंकड़ों में मामूली गिरावट देख सकते हैं. कार को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिे जाने की संभावना है.

    सूत्र

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें