लॉगिन

टाटा टियागो ईवी की बुकिंग एक महीने में 20,000 के पार पहुंची

टाटा ने बदली हुई टिगोर EV के मॉडल को लॉन्च करते समय टियागो के बुकिंग नंबरों का खुलासा किया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने खुलासा किया है कि बाजार में उसकी सबसे सस्ती ईवी, नई टियागो ईवी को पहले महीने में 20,000 से अधिक बुकिंग मिली है. टाटा ने 30 सितंबर को भारत में अपनी ऑल-इलेक्ट्रिक हैचबैक लॉन्च की, जिसकी बुकिंग 10 अक्टूबर, 2022 को पहले 10,000 ग्राहकों के लिए ₹8.49 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर शुरू हुई थी. कंपनी ने घोषणा की है कि उसके लॉन्च के एक दिन के भीतर पहली 10,000 बुकिंग प्राप्त हो गई थी, जबकि बाद में 10,000 बुकिंग के अगले बैच के लिए विशेष मूल्य निर्धारण का विस्तार किया गया.

    यह भी पढ़ें: टाटा टियागो ईवी को मिली एक दिन में 10,000 से ज्यादा बुकिंग

    नई बुकिंग संख्या शैलेश चंद्र, एमडी, टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड और टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड द्वारा एक टिप्पणी में साझा की गई थी.टियागो EV की डिलेवरी अभी शुरू नहीं हुई है और टाटा ने कहा है कि ग्राहक जनवरी 2023 से कारों को प्राप्त करना शुरू कर देंगे.

    Tata

    टाटा ने खुद को भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रांड के रूप में मजबूती से स्थापित किया है. 2020 की शुरुआत में नेक्सॉन ईवी के पेश होने के बाद से कंपनी ने कारों में बदलाव किये और नेक्सॉन ईवी मैक्स, टिगोर ईवी फेसलिफ्ट और हाल ही में टियागो ईवी के लॉन्च के साथ बजट ईवी बाजार में खुद को मजबूती से स्थापित किया है.

    टाटा का कहना है कि वर्तमान में ईवी पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में उसके पास 89 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी (साल-दर-साल) है. कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में अपनी 50,000वीं ईवी उतारी थी और नेपाल जैसे बाजारों में कुछ मॉडलों का निर्यात भी कर रही है. कंपनी आने वाले वर्षों में एक बड़ा ईवी लाइन-अप पेश करने की भी योजना बना रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 23, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें