लॉगिन

टाटा टिआगो फेसलिफ्ट भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, जानें कबतक होगी लॉन्च

स्पाय फोटो में दिखाई दे रहा है कि कार के फेस में बदलाव कि साथ पतले हैडलैंप दिए गए हैं जैसे हालिया शोकेस हुई टाटा की अपकमिंग अल्ट्रोज़ में देखे गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 20, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने 2016 में टाटा टिआगो को लॉन्च किया था और देश में कंपनी के पैसेंजर व्हीकल सैगमेंट में यह कार बेहद शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही है. पिछले 2 साल में ही टाटा टिआगो कंपनी की देश में सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में एक बन गई है टाटा मोटर्स जल्द ही भारत में टिआगो फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है जिसे हाल में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है जिसमें कई सारे बदलाव देखने को मिले हैं. हम कार को नज़दीक से नहीं देखा पाएं हैं लेकिन फोटो में यह दिखाई दे रहा है कि कार के फेस में बदलाव कि साथ पतले हैडलैंप दिए गए हैं. यह हैडलैंप्स हालिया शोकेस की गई टाटा की अपकमिंग अल्ट्रोज़ में देखे गए हैं. अनुमान यह है कि टाटा नई टिआगो फेसलिफ्ट को रिफ्रेश लुक देने के लिए एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बदलाव करेगी.

    b7mp0mrc

    हम मानते हैं कि टाटा इस कार को कई सारे बदलावों के साथ बाज़ार में पेश करेगी

    टाटा मोटर्स की नई टिआगो को कंपनी की ही टिआगो जेटीपी जैसे स्टाइल का बनाया जा सकता है जिसमें नए हैडलैंप्स और टेललाइट्स के साथ बदला हुआ अगला बंपर और ग्रिल में मामूली बदलाव किए हैं. कार के टेस्ट म्यूल में सामान्य कार वाले अलॉय व्हील्स दिखार्द दिए हैं लेकिन हम मानते हैं कि टाटा इस कार को कई सारे बदलावों के साथ बाज़ार में पेश करेगी. टाटा मोटर्स टिआगो फेसलिफ्ट के साथ नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दे सकती है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कनेक्टिविटी से लैस होगा. इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स के मामले में भी कार को और बेहतर बनाया जाएगा और कंपनी ड्राइवर और पसेंजर के लिए डुअल एयरबैग्स सामान्य रूप से सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध करा सकती है.

    ये भी पढ़ें : टाटा एंट्री-लेवल हैचबैक मार्केट में घुसने का बना रही प्लान, सेंट्रो से होगा मुकाबला!

    टाटा टिआगो फेसलिफ्ट में साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर्स स्पीड सेंसिंग डोर ऑटो लॉक, हाई स्पीड अलर्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर, देने वाली है जो जल्द लागू किए जाने वाले नए सुरक्षा नियमों के बाद अनिवार्य हो जाएंगे. टाटा टिआगो फेसलिफ्ट के इंजन में संभवतः कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया जाएगा, कार के साथ सामान्य 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 84 bhp पावर और 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कार में 1.05-लीटर का तीन-सिलेंडर ऑयल बर्नर डीजल इंजन लगाया गया है जो 68 bhp पावर और 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया गया है.

     

    स्पाय इमेज सोर्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टियागो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें