carandbike logo

टाटा टिआगो को मिला नया एरिज़ोना ब्लू रंग विकल्प

language dropdown

नए रंग के लॉन्च के साथ, कंपनी ने विक्टरी येल्लो और फ्लेम रेड के बाद टियागो के लाइन-अप में एक विक्लप जोड़ा है. टिआगो 3 अन्य रंगों में आती है - पियरलेसेंट व्हाइट, डेटोना ग्रे और प्योर सिल्वर.

कुल मिलाकर अब कार में 6 रंग विकल्प हो गए हैं. expand फोटो देखें
कुल मिलाकर अब कार में 6 रंग विकल्प हो गए हैं.

टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे सस्ती कार, टिआगो के लिए एक नया रंग विकल्प पेश किया है. नए रंग के लॉन्च के साथ, जिसे एरिज़ोना ब्लू कहा गया है, कंपनी ने विक्टरी येल्लो और फ्लेम रेड के बाद टियागो के लाइन-अप में एक और रंग विकल्प जोड़ा है. इन 3 रंगों के अलावा, टाटा मोटर्स टियागो हैचबैक को 3 अन्य रंगों - पियरलेसेंट व्हाइट, डेटोना ग्रे और प्योर सिल्वर में पेश करती है. टियागो के सभी छह रंगों को ड्यूल-टोन विकल्प में भी पेश किया जाता है, जिसमें एक काली छत है. नए रंग को छोड़कर कार में और कुछ नया नही है.

l7unch1

टिआगो के सभी छह रंगों को ड्यूल-टोन विकल्प में भी पेश किया जाता है

कार की कीमतें भी नहीं बदली है, और यह बेस ट्रिम XE के लिए रु 4.85 लाख से शुरू होकर XZA + डुअल-टोन के लिए रु 6.84 लाख तक जाता हैं (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली). इससे पहले, जनवरी 2021 में, टाटा मोटर्स ने टियागो फेसलिफ्ट की पहली वर्षगांठ मनाने के लिए भारत में एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया था. सिंगल XT वेरिएंट पर बना यह मॉडल केवल मैनुअल ट्रांसमिशन में पेश किया गया था और तीन सिंगल-टोन रंगों - फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे में आता है. यह हरमन के 5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 3 डी नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग सेंसर और वॉयस कमांड जैसे फीचर हैं.

यह भी पढ़ें: टाटा टिआगो XTA वेरिएंट भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 5.99 लाख

0 Comments

टाटा टियागो 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ आना जारी रखेगी जो 85 बीएचपी और 113 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ जोड़ा गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.