लॉगिन

टाटा टिआगो JTP एडिशन के बारे में वो सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं

टाटा मोटर्स ने अबतक इस ओर कोई भी इशारा नहीं किया है कि कार भारत में लॉन्च की जाएगी या नहीं. टैप कर जानें कितनी बदली टिगोर JTP एडिशन की कीया?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 25, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों के सीज़न में देश का ऑटोमोबाइल जगत काफी सरगर्मी पैदा करता है और इसी समय भारी मात्रा में वाहन खरीदे जाते हैं. टाटा मोटर्स ने इस सीज़न में टिआगो के JTP वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है जिसे 26 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा. टाटा मोटर्स ने इस कार को जयेम ऑटोमोटिव्स प्रा. लि. के साथ मिलकर बनाया है जिसकी पहली झलक ऑटो एक्सपो 2018 में देखने को मिली थी. बहरहाल, टाटा मोटर्स ने अबतक इस ओर कोई भी इशारा नहीं किया है कि कार भारत में लॉन्च की जाएगी या नहीं. फिल्हाल के लिए बता दें कि टाटा ने इस कार को जवान ग्राहकों को टार्गेट करके बनाया है, ऐसे में टाटा टिआगो JTP का इंजन और परफॉर्मेंस साधारण TATA टिआगो से दमदार और बेहतर होगी.
     
    m8shj57o
    टाटा ने इस कार को जवान ग्राहकों को टार्गेट करके बनाया है
     

    टाटा टिआगो JTP के बारे में सारी बातें जो आप जानना चाहते हैं

     
    • टाटा टिआगो JTP पहला उत्पाद है जो टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोटिव्स ने 50:50 जॉइंट वेंचर में तैयार किया गया है.
    • नई टिआगो JTP बेहतर स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ आती है. कार में आकर्षक बंपर के साथ डुअल चेंबर प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ क्रोम रिंग्स और ट्रैपेज़ोडिअल एयर इंटेक दिया है.
    • टिआगो JTP के साथ स्पोर्टी साइड स्कर्ट्स और कंट्रास्ट कलर वाले आउटसाइड मिरर दिए गए हैं. लाल कलर की इस कार को ब्लैक कलर के ओवीआरएम दिए गए हैं.
    • टाटा टिआगो JTP डुअल टोन एक्सटीरियर कलर में उपलब्ध है जो कार को स्पोर्टी लुक देता है. नई टिआगो JTP को ब्लैक रूफ और रियर स्पॉइलर दिया गया है.
    khn7f3v8
    टाटा टिआगो JTP का इंजन और परफॉर्मेंस साधारण टिआगो से दमदार और बेहतर है
    • टाटा टिआगो में JTP बैज कार की अगली ग्रिल, फेंडर वेंट्स और पिछले हिस्से में दिखाई देता है.
    • टिआगो JTP को 15-इंच डायमंड कट डुअल टोन अलॉय व्हील्स से अपडेट किया गया है जो सामान्य से चौड़े हैं.
    • कार का केबिन ऑल ब्लैक इंटीरियर से लैस है जिसे स्पोर्टी बनाने के लिए रैड एक्सेंट दिया गया है जो एसी वेंट्स और कार की सीट्स पर दिखाई देता है.
    • टाटा टिआगो JTP में हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो 8 स्पीकर्स, ऐप कनेक्टिविटी और वॉइस कमांड रिकोगनिशन से लैस है.
    • टाटा ने टिआगो JTP में 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया है जो 112 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है.
    c5fgc58
    केबिन ऑल ब्लैक इंटीरियर से लैस है जिसे स्पोर्टी बनाने के लिए रैड एक्सेंट दिया गया है
    • टाटा मोटर्स का कहना है कि टिआगो JTP 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 10 सेकंड का समय लेती है.
    • कार का सस्पेंशन बेहतर हुआ है और ड्राइविंग की हाइट कम होने और कार के टायर्स चौड़े हो जाने से इसे रोड पर बेहतर ग्रिप और कंट्रोल मिलता है.
    • सुरक्षा की बात करें तो टाटा मोटर्स ने JTP एडिशन को डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल दिया गया है.
    • संभवतः टाटा टिआगो JTP की कीमत कार के टॉप मॉडल एक्सज़ैड पेरिएंट से 1 लाख रुपए तक ज़्यादा होगी जिसकी फिलहाल दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 5.21 लाख रुपए है.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टियागो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें