लॉगिन

2021 टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पहुंचना शुरू हुई

ताज़ा फोटो में नई कार बिना किसी स्टिकर के दिखाई दी है जिससे टिआगो NRG फेसलिफ्ट में किए गए बदलावों की तमाम जानकारी सामने आ गई है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स भारत में 4 अगस्त 2021 को टिआगो NRG वेरिएंट लॉन्च करने को तैयार है, और अब नई कार लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. ताज़ा फोटो में नई कार बिना किसी स्टिकर के दिखाई दी है जिससे टिआगो NRG फेसलिफ्ट में किए गए बदलावों की तमाम जानकारी सामने आ गई है. नया अपडेटेड मॉडल टाटा टिआगो फेसलिफ्ट पर आधारित है जिसे 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह क्रॉसओवर जैसे पुर्जों के साथ अई है जो दिखने में टिआगो NRG के पुराने मॉडल से मिलती-जुलती है.

    ordd7q1gटिआगो NRG फेसलिफ्ट दिखने में टिआगो NRG के पुराने मॉडल से मिलती-जुलती है

    टिआगो NRG फेसलिफ्ट के निचले हिस्से में सभी जगह काली क्लैडिंग दी गई है जो व्हील आर्च्स, बपर्स, अंडबॉडी और कार के निचले प्रोफाइल को घेरती है. यहां कार के नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी देखने को मिले हैं, इसके अलावा काले ओआरवीएम के साथ जुड़े हुए एलईडी इंडिकेटर्स और काली छत भी दिखी है जो इसके टॉप मॉडल होने का इशारा करती है. कार को दमदार लुक देने के लिए इसमें ब्लैक सूडो रूफ रेल्स और फॉ सिल्वर स्किड प्लेट दी गई है. कार के पिछले हिस्से में काले रंग की पट्टी दी गई है जिसपर टिआगो और NRG लिखावट मिली है. बाकी पुर्ज़ों में छत पर लगा स्पॉइलर, पिछली विंडशील्ड पर वाइपर, रियर पार्किंग कैमरा और काले डोर हैंडल्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने 10,000 सफारी एसयूवी बनाने का आंकड़ा पार किया

    h4f4nmtgकाला केबिन सामान्य टिआगो के मुकाबले काफी आकर्षक है

    टाटा मोटर्स ने कार को पूरी तरह काला केबिन दिया है जो सामान्य टिआगो के मुकाबले काफी आकर्षक है. हालांकि इसके फीचर्स टिआगो जैसे ही रखे गए हैं. डैशबोर्ड पर 7-इंच हार्मन टचस्क्रीन सिस्टम के साथ समान बटनें और डायल्स मिले हैं जिसमें स्टार्ट-स्टॉप बटन शामिल है. कार के साथ टिआगो वाली फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और ऑडियो कंट्रोल के अलावा डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है. टाटा टिआगो NRG के साथ टिआगो वाला 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन मिला है जो 85 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है.

    सोर्सः TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टियागो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें