लॉगिन

टाटा ने भारत में लॉन्च की ऑटोमैटिक गियर वाली टिगोर, शुरुआती कीमत Rs. 5.75 लाख

टाटा ने टिआगो AMT के बाद अब अपनी कॉम्पैक्ट सिडान टिगोर को भी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस कार को बेहतरीन स्टाइल के साथ हाईटेक फीचर्स से लैस किया है और भारी ट्रैफिक में इस कार को बहुत आसानी से चलाया जा सकता है. टैप कर जानें क्या है इस कार की एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा टिगोर AMT को दो वेरिएंट्स - XTA और XZA में उपलब्ध कराया है
  • टाटा टिगोर AMT को कंपनी ने सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च किया है
  • इसका मुकाबला मारुति डिज़ायर AMT और ह्यूंदैई ऐक्सेंट AT से होगा
टाटा ने भारत में अपनी नई ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली सबकॉम्पैक्ट सिडान टिगोर लॉन्च कर दी है. यह कार दो वेरिएंट्स - एक्सटीए और एक्सज़ैडए में उपलब्ध है. कंपनी ने ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली इस कार की एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 5.75 लाख रुपए और 6.22 लाख रुपए रखी है. टिआगो की तर्ज पर टाटा ने इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट को भी सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध कराया है. टाटा टिगोर AMT भारत की सभी टाटा डीलरशिप्स पर उपलब्ध है. भारत में इस का मुकाबला मारुति सुज़ुकी डिज़ायर AMT और ह्यूंदैई ऐक्सेंट एटी जैसी कारों से होने वाला है.
 
टाटा मोटर्स के मार्केटिंग हैड विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि -बढ़ते ट्रैफिक और ड्राइवर की सहूलियत के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कार बेहतरीन ऑप्शन है जो रोड पर बिना किसी परेशानी के आसानी से चलाई जा सकती है. इसके साथ ही हमने कार की फ्यूल एफिशिएंसी को भी बनाए रखा है. हमारे मार्केट शेयर को बेहतर बनाना ही कंपनी का फोकस है और हम ग्राहकों की पसंद और ज़रूरत के हिसाब से कार में ज़रूरी बदलाव कर रहे हैं. टाटा टिआगो को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद अब हमने अपने ग्राहकों के लिए स्टाइलिश और हाईटेक फीचर्स से लैस कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली टिगोर लॉन्च की है.-
 
टाटा टिगोर AMT में कंपनी ने 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया है जो 84 बएचपी पावर और 114 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के AMT वेरिएंट में कंपन ने मैग्नेटी मरेली-सोर्स्ड 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. कार का AMT गियरबॉक्स नेचुरल, रिवर्स और मैन्युअल मोड के साथ आता है. टाटा ने इस कार को टिआगो से भी बेहतर बनाया है और रोड पर चलाने के दौरान ड्राइवर को इसे हैंडल करने में कोई परेशानी नहीं आती. इसके साथ ही भारी ट्रैफिक के कार को बहुत आसानी से चलाया जा सकता है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें