लॉगिन

लॉन्च से पहले टाटा टिगोर सीएनजी को डीलरशिप स्टॉकयार्ड पर देखा गया

टाटा टिगोर सीएनजी को एक डीलरशिप स्टॉकयार्ड में देखा गया है, जो दर्शाता है कि कंपनी ने अपने डीलर्स को कार की डिलीवरी देना शुरू कर दिया है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स 19 जनवरी 2022 को भारत में टियागो और टिगोर सेडान के सीएनजी वेरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. लॉन्च से पहले, सीएनजी-संचालित टिगोर को डीलर स्टॉकयार्ड में देखा गया है, जो दर्शाता है कि कंपनी ने अपने डीलर्स को कार की डिलीवरी देना शुरू कर दिया है. हमने हाल ही में आपको बताया था कि चुनिंदा टाटा डीलर्स ने शहर और वेरिएंट के आधार पर ₹5000 से ₹10,000 की टोकन राशि के साथ कार के लिए अनऑफिशियल प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

    यह भी पढ़ें : टाटा सफारी डार्क एडिशन हुआ लॉन्च, कीमतें ₹ 19.05 लाख से शुरू

    7432l2lgटाटा टिगोर सीएनजी पेट्रोल टिगोर के समान दिखती है, पर इसके बूट पर 'i-CNG' की बैजिंग देखी जा सकती है

    जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, टाटा टिगोर सीएनजी अपने अधिकांश डिजाइन को बरकरार रखती है और पेट्रोल-संचालित टिगोर के समान दिखती है. इसे कई वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है. डीलर स्टॉकयार्ड में देखा गया मॉडल सबसे सस्ता मॉडल लगता है. कार में व्हील कवर देखे जा सकते है. हालांकि, सबसे महंगे मॉडल में 15-इंच के अलॉय व्हील मिलने की उम्मीद है. इसके बूट पर 'i-CNG' की बैजिंग भी देखी जा सकती है.

    0ski3qjgटाटा टिगोर सीएनजी के  डैशबोर्ड और डोर पैनल को ग्रे थीम वाला लेआउट मिलता है 

    केबिन का डिजाइन पेट्रोल वेरिएंट जैसा है. डैशबोर्ड और डोर पैनल को ग्रे थीम वाला लेआउट मिलेगा. ईंधन को बदलने के लिए इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे एक सीएनजी बटन लगाया गया है. फीचर्स की बात करें तो इसमें हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रिक्ली अजस्टबल  ORVMs, टिल्ट अजस्टबल स्टीयरिंग व्हील के साथ माउंटेड कंट्रोल, पावर विंडो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और भी काफी फीचर्स के साथ पेश की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने टियागो और टिगोर सीएनजी की बुकिंग लेना शुरू किया

    sup9tbtkटाटा टिगोर सीएनजी में वही 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन मिलेगा

    टाटा टिगोर सेडान को उसी 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन ट्यून द्वारा संचालित किया जाएगा जो 85 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क बनता है. हालांकि, हम सीएनजी संस्करण की ताकत में मामूली गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं. ट्रांसमिशन विकल्पों को मानक के रूप में पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स द्वारा किए जाने की संभावना है.

    तस्वीर सूत्र: Mr Gaadi wale 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें