लॉगिन

टाटा टिगोर डीजल इंधन में परेशानी को लेकर की गई रिकॉल, फ्री में की जाएगी मरम्मत

टाटा मोटर्स ने स्वैच्छिक रूप से रिकॉल जारी किया है जो डीजल वर्ज़न की टाटा टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान के लिए किया गया है. टैप कर जानें अपनी कार का स्टेटस?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 6, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने स्वैच्छिक रूप से एक रिकॉल जारी किया है जो डीजल वर्ज़न की टाटा टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान के लिए किया गया है. रिकॉल की यह एक्सरसाइज़ 6 मार्च 2017 से 1 दिसंबर 2017 के बीच बनाई गई टाटा टिगोर डीजल वाहनों के लिए मान्य होगा. कंपनी ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि इस दौरान उत्पादन से गुज़री सभी कारों में एमिशन की समस्या का पता लगाने के लिए ये रिकॉल किया गया है. टाटा टिगोर का पेट्रोल मॉडल इस रिकॉल से सुरक्षित है. रिकॉल की गई इन कारों का चेसिस नंबर MAT629401GKP52721 से लेकर MAT629401HKN89616 के बीच के हैं जिनसे टाटा डीलरशिप जल्द ही संपर्क करने वाली है और नोटिफिकेशन भी भेजेगी.
     
    tata tigor rear
    डीजल वर्ज़न की टाटा टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान के लिए रिकॉल किया गया है
     
    फिलहाल टाटा मोटर्स ने यह साफ नहीं किया है कि कार के साथ असल समस्या क्या है जिससे ये रिकॉल करना पड़ा. टाटा कार के मालिक टाटा मोटर वर्कशॉप पर टोलफ्री नंबर 1800 209 7979 पर कॉल करके इस रिकॉल कैम्पेन और अपॉइनमेंट बुक करने के लिए काल कर सकते हैं. इसके अलावा टाटा ने कहा कि टिगोर चलाई जाने के लिए बिल्कुल सुरक्षित है और इस वाहन की सुरक्षा से यह परेशानी संबंधित नहीं है. जिन भी ग्राहकों की कार में यह परेशानी पाई जाएगी उसे टाटा डीलरशिप द्वारा मुफ्त मरम्मत सेवा उपलब्ध कराई जाएगी.

    ये भी पढ़ें : टाटा टिगोर का JTP एडिशन टेस्टिंग के वक्त दोबारा स्पॉट, जल्द लॉन्च होगी कार
     
    टाटा टिगोर डीजल में 1.05-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन लगा है जो 4000 rpm पर 69 bhp पावर और 1800-3000 rpm पर 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है. टाटा मोटर्स ने टाटा टिगोर के पेट्रोल वेरिएंट में 1.2-लीटर इंजन लगाया है जो 6000 rpm पर 84 bhp पावर और 3500 rpm पर 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने कार के पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध कराया है. टाटा टिगोर की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 4.84 लाख रुपए से शुरू होकर 7.19 लाख रुपए तक जाती है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टीगोर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें