लॉगिन

टाटा ज़ेनॉन योद्धा 3 जनवरी को होगी भारत में लॉन्च, जानें खासियत

मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को अपनी कमर्शियल व्हीकल का ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद कंपनी ने 2017 की अपनी पहली पेशकश का ऐलान भी कर दिया है। टाटा मोटर्स 3 जनवरी को टाटा ज़ेनॉन योद्धा को लॉन्च करने जा रही है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा ज़ेनॉन 2017 में कंपनी की पहली पेशकश होगी
  • टाटा ज़ेनॉन योद्धा में कई कॉस्मेटिक अपडेट किए गए हैं
  • अक्षय कुमार टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स के ब्रांड एंबेसडर होंगे
मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को अपनी कमर्शियल व्हीकल का ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद कंपनी ने 2017 की अपनी पहली पेशकश का ऐलान भी कर दिया है। टाटा मोटर्स 3 जनवरी को टाटा ज़ेनॉन योद्धा को लॉन्च करने जा रही है। ये पिक-अप ट्रक 2017 में लॉन्च होने वाली कंपनी की पहली गाड़ी होगी। टाटा ज़ेनॉन योद्धा के लॉन्च इवेंट में ही कंपनी आधिकारिक रूप से अपने ब्रांड एंबेसडर के नाम का ऐलान करेगी।

टाटा ज़ेनॉन योद्धा में कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे जिसमें नया ग्रिल, नया फ्रंट और रियर बंपर, फॉग लैंप, नया व्हील इत्यादि शामिल है। वहीं इसके इंटीरियर में नया डैशबोर्ड, नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, नई फैब्रिक अपहोल्सट्री लगाई जाएगी। कुल मिलाकर इस अपडेटेड वर्जन को थोड़ा स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की गई है।
 
टाटा ज़ेनॉन- साइड प्रोफाइल

(टाटा ज़ेनॉन- साइड प्रोफाइल)


टाटा ज़ेनॉन योद्धा में 2.2-लीटर डीज़ल इंजन लगा होगा जो 145 बीएचपी का पावर और 320Nm का टॉर्क देगा। नई टाटा ज़ेनॉन योद्धा में मैनुअल के अलावा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी जा सकती है। गाड़ी में ऑल-व्हील ड्राइव की सुविधा ऑप्शनल तौर पर दी जाएगी। टाटा ज़ेनॉन योद्धा का मुकाबला महिंद्रा स्कॉर्पियो गेटअवे, इसुजू डी-मैक्स वी-क्रॉस जैसी गाड़ियों से होगा।

आपको बता दें कि टाटा सफारी स्टॉर्म के बाद टाटा ज़ेनॉन कंपनी की दूसरी गाडी होगी जिसे इंडियन आर्मी इस्तेमाल करेगी। हाल ही में सेना ने मारुति जिप्सी को रिटायर कर टाटा सफारी स्टॉर्म को अपनी नई सवारी बनाने का ऐलान किया है।

टाटा टियागो की सफलता के बाद कंपनी 2017 के लिए भी कई नए प्रोडक्ट्स पर काम कर रही है। कंपनी इस साल दो नए मॉडल लॉन्च करेगी जिसमें टाटा नेक्सन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी और टाटा काइट5 सब-कॉम्पैक्ट सेडान शामिल है।
Calendar-icon

Last Updated on December 29, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें