लॉगिन

टाटा जेनॉन योद्धा पिक-अप भारत में लॉन्च, कीमत 6.05 लाख रुपये

टाटा मोटर्स ने मंगलवार को इस साल की अपनी पहली पेशकश टाटा जेनॉन योद्धा पिक-अप को भारत में लॉन्च किया। टाटा जेनॉन योद्धा की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.05 लाख रुपये रखी गई है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 3, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टाटा जेनॉन योद्धा 2017 में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला प्रोडक्ट है
  • टाटा जेनॉन योद्धा सिंगल कैब और डबल कैब मॉडल में आएगी
  • अक्षय कुमार टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल के ब्रांड अंबेसडर हैं
टाटा मोटर्स ने मंगलवार को इस साल की अपनी पहली पेशकश टाटा जेनॉन योद्धा पिक-अप को भारत में लॉन्च किया। टाटा जेनॉन योद्धा की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.05 लाख रुपये रखी गई है। इस नई पिक-अप को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने लॉन्च किया। कंपनी ने हाल ही में अक्षय कुमार को अपनी कमर्शियल व्हीकल्स का ब्रांड अंबेसडर बनाया है। ये पिक-अप सिंगल कैब और डबल कैब मॉडल में उपलब्ध होगी।
 
टाटा जेनॉन योद्धा- फ्रंट

(टाटा जेनॉन योद्धा - फ्रंट)


नई टाटा जेनॉन योद्धा पिक-अप BS-III और BS-IV इंजन के साथ आएगी। BS-III इंजन वाली जेनॉन योद्धा की कीमत 6.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और BS-IV इंजन वाली जेनॉन योद्धा की कीमत 6.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। ये पिक-अप वैन 4x4 और 4x2 ऑप्शन में उपलब्ध होगी। टाटा जेनॉन योद्धा करीब 1250 किलोग्राम का वजन उठा सकती है। इसमें बड़ा 16-इंच का टायर लगाया गया है जो किसी भी स्थिति में वजन को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में गाड़ी की मदद करता है।
 
टाटा जेनॉन योद्धा - साइड

(टाटा जेनॉन योद्धा - साइड)


टाटा जेनॉन योद्धा में कॉमन रेल डीज़ल इंजन लगा है। गाड़ी में लगा BS-III 3.0-लीटर डीज़ल इंजन लगा है जो 72 बीएचपी का पावर और 223Nm का टॉर्क देता है वहीं BS-IV इंजन 85 बीएचपी का पावर और 250Nm का टॉर्क देता है।

टाटा जेनॉन योद्धा में कंफर्ट और सेफ्टी फीचर में सुधार किया गया है। गाड़ी की केबिन में हाई-इंटेसिटी लाइट, कार्पेट फ्लोरिंग और एडजस्टेबल पावर स्टीयरिंग लगाया गया है। गाड़ी की लंबाई 2550 mm और चौड़ाई 1750 mm है। गाड़ी को 3 लेयर बॉडी कंस्ट्रक्शन दिया गया है और साथ ही कोलैप्सेबल स्टीयरिंग कॉलम, रिट्रैक्टेबल सीटबेल्ट्स और साइड इंट्रूशन बीम लगाया गया है।
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें