लॉगिन

कोरोना के बीच मुंबई में 'दि फ्यूल डिलेवरी' आपके घर तक पहुंचाएगा डीज़ल

महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, इस सेवा के माध्यम से ग्राहक पेट्रोल पंपों का चक्कर लगाने से बच जाएंगे और सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखेंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोना संकट के बीच शहर में डोर-टू-डोर डीज़ल पहुंचाने के लिए 'दि फ्यूल डिलिवरी' ने मुंबई में कामकाज शुरू कर दिया है. इस ऐप आधारित सेवा की विशेष रूप से रियल एस्टेट, अस्पतालों, कॉरपोरेट ऑफिस पार्कों, स्कूलों और संस्थानों, बैंकों, शॉपिंग मॉल, गोदामों और कृषि क्षेत्र में बड़ी मांग है. कंपनी का कहना है कि महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, इस सेवा का माध्यम से ग्राहक पेट्रोल पंपों का चक्कर लगाने से बच जाएंगे और सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखेंगे.

    6k7e978

    'द फ्यूल डिलीवरी' को भारत में कहीं भी डीज़ल की डिलीवरी देने की अनुमति दी गई है.

    हाल ही में, कंपनी ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ एक 'अखिल भारतीय व्यापार समझौते' पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की थी. समझौता के हिसाब से 'द फ्यूल डिलीवरी' को भारत में कहीं भी डीज़ल की डिलीवरी देने की अनुमति दी गई है. जब ग्राहक मोबाइल या वेब ऐप के माध्यम से ऑर्डर देता है, तो ईंधन को ग्राहक के नाम, मोबाइल नंबर, मात्रा, पते और डिलीवरी के समय के हिसाब से पहुंचाया जाता है. पेट्रोलियम और विस्फोटक सुरक्षा संगठन (PESO) के मानकों को पूरा करने वाले सभी टैंकर डीज़ल की डिलीवरी दे सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें 18 दिनों के बाद बढ़ाई गईं

    रक्षित माथुर, संस्थापक और सीईओ - दि फ्यूल डिलिवरी ने कहा, "चूंकि हम अब एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय में शुरू कर रहे हैं, इसलिए हमारे पास मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में प्रति माह 1 लाख लीटर से अधिक के ऑर्डर हैं. ग्राहक और एमओयू को देखते हुए तीन टैंकरों के साथ है, आज हम मुंबई में एक महीने में लगभग 3 लाख लीटर डीज़ल की डिलीवरी करने में सक्षम हैं."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें