carandbike logo

कोरोना के बीच मुंबई में 'दि फ्यूल डिलेवरी' आपके घर तक पहुंचाएगा डीज़ल

language dropdown

महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, इस सेवा के माध्यम से ग्राहक पेट्रोल पंपों का चक्कर लगाने से बच जाएंगे और सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखेंगे.

कंपनी के पास मुंबई और दिल्ली में प्रति माह 1 लाख लीटर से अधिक के ऑर्डर हैं. expand फोटो देखें
कंपनी के पास मुंबई और दिल्ली में प्रति माह 1 लाख लीटर से अधिक के ऑर्डर हैं.

कोरोना संकट के बीच शहर में डोर-टू-डोर डीज़ल पहुंचाने के लिए 'दि फ्यूल डिलिवरी' ने मुंबई में कामकाज शुरू कर दिया है. इस ऐप आधारित सेवा की विशेष रूप से रियल एस्टेट, अस्पतालों, कॉरपोरेट ऑफिस पार्कों, स्कूलों और संस्थानों, बैंकों, शॉपिंग मॉल, गोदामों और कृषि क्षेत्र में बड़ी मांग है. कंपनी का कहना है कि महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, इस सेवा का माध्यम से ग्राहक पेट्रोल पंपों का चक्कर लगाने से बच जाएंगे और सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखेंगे.

6k7e978

'द फ्यूल डिलीवरी' को भारत में कहीं भी डीज़ल की डिलीवरी देने की अनुमति दी गई है.

हाल ही में, कंपनी ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ एक 'अखिल भारतीय व्यापार समझौते' पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की थी. समझौता के हिसाब से 'द फ्यूल डिलीवरी' को भारत में कहीं भी डीज़ल की डिलीवरी देने की अनुमति दी गई है. जब ग्राहक मोबाइल या वेब ऐप के माध्यम से ऑर्डर देता है, तो ईंधन को ग्राहक के नाम, मोबाइल नंबर, मात्रा, पते और डिलीवरी के समय के हिसाब से पहुंचाया जाता है. पेट्रोलियम और विस्फोटक सुरक्षा संगठन (PESO) के मानकों को पूरा करने वाले सभी टैंकर डीज़ल की डिलीवरी दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें 18 दिनों के बाद बढ़ाई गईं

0 Comments

रक्षित माथुर, संस्थापक और सीईओ - दि फ्यूल डिलिवरी ने कहा, "चूंकि हम अब एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय में शुरू कर रहे हैं, इसलिए हमारे पास मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में प्रति माह 1 लाख लीटर से अधिक के ऑर्डर हैं. ग्राहक और एमओयू को देखते हुए तीन टैंकरों के साथ है, आज हम मुंबई में एक महीने में लगभग 3 लाख लीटर डीज़ल की डिलीवरी करने में सक्षम हैं."

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.