लॉगिन

नई फिएट 500 एक गूगल कार है

फिएट 500 यूके, फ्रांस, स्पेन, जर्मनी, इटली, ऑस्ट्रिया, स्विट्जरलैंड, बेल्जियम, नीदरलैंड और पोलैंड में उपलब्ध होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जबकि इस बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पहली एपप्ल कार का निर्माण कौन करेगा, फिएट ने आगे बढ़कर एक गूगल कार बनाई है. यह नई फिएट 500 है जिसे गूगल के साथ साझेदारी में बनाया गया है. कार पर गहरी Google ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है. यह साझेदारी एक प्रकार से याद दिलाती है कि कैसे Apple ने Rokr के लिए मोटोरोला के साथ भागीदारी की थी जिसे iPhone से पहले पहला iPod फोन माना जाता था.

    si4dv98o

    क्लासिक फिएट 500 में कुल मिलाकर तीन वेरिएंट हैं

    बेशक, Google और FCA लंबे समय के साझेदार हैं. Waymo की अधिकांश सेल्फ ड्राइविंग कारें क्राइसलर पैसिफिका मॉडल हैं. क्लासिक फिएट 500 में, तीन वेरिएंट हैं जिन्होंने माउंटेन व्यू स्थित कंपनी ने सीट में "हे Google" बैज का इस्तेमाल किया है. तीनों वेरिएंट 7 इंच के टचस्क्रीन के साथ आते हैं जिनमें गूगल असिस्टेंट के अलावा फिएट मोपर कनेक्ट सेवा भी दी गई है. यह कनेक्टेड कार तकनीक को सक्षम करेगा जिसे Google सहायक के माध्यम से इस्तेमाल किया जा सकता है. यह कार के ईंधन स्तर की जांच कर सकता है, यह देख सकता है कि क्या कार ल़ॉक है और आपातकालीन लाइट भी स्विच कर सकता है. साथ ही सिस्टम निकटतम फिएट सर्विस स्टेशन को भी ढूंढ सकता है.

    यह भी पढ़ें: फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स हैदराबाद में बनाएगी ग्लोबल डिजिटल हब

    vn0ovc74

    7 इंच के टचस्क्रीन में गूगल असिस्टेंट के अलावा फिएट मोपर कनेक्ट सेवा भी दी गई है.  

    फिएट 500 प्रसिद्ध Google गुडी बैग के साथ भी आती है जिसमें Google हब, ब्रांडेड टोट बैग और चाबी का कवर शामिल हैं. कार यूके, फ्रांस, स्पेन, जर्मनी, इटली, ऑस्ट्रिया, स्विट्जरलैंड, बेल्जियम, नीदरलैंड और पोलैंड सहित 10 यूरोपीय देशों में उपलब्ध होगी. कार की कीमतें 22,000 डॉलर से शुरू होती हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें