लॉगिन

लॉकडाउन ड्यूटी पर केरल महिला पुलिस को मिला रॉयल एनफील्ड का साथ

थ्रीसूर पुलिस द्वारा विशेष रूप से गठित महिला गश्ती दल वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं और बच्चों का लॉकडाउन के बीच ध्यान रख रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दक्षिणी राज्य केरल को कोरोनावायरस महामारी का सक्रिय जवाब देने के लिए देश भर से सराहना मिली है. राज्य में अनूठे समाधान सामने आए हैं और पुलिस व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है. केरल देश का सबसे घनी आबादी वाला राज्य है और इसके लिए लॉकडाउन सुनिश्चित करना मतलब अतिरिक्त प्रयास करना. इसी कड़ी में थ्रीसूर शहर में सबसे प्रभावी तरीके से लॉकडाउन को लागू करने में मदद करने के लिए एक विशेष महिला बाइक दस्ते का गठन किया गया है .

    इन महिला गश्ती टीमों के बारे में विशेष बात यह है कि वे रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों पर अपने काम को अंजाम दे रही हैं. आसानी से पहचान के लिए उन्हें कलर को-ऑर्डिनेटिड हेलमेट भी उपलब्ध कराए गए हैं. उन्हें जो प्राथमिक कार्य सौंपा गया है वह है वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं और बच्चों की मदद करने के साथ-साथ लॉकडाउन लागू करने में मदद करना. यह केरल पुलिस की जन्ममैत्री सुरक्षा परियोजना का एक हिस्सा है जिसका उद्देश्य पुलिस और जनता के बीच की दूरी को को प्रभावी ढंग से कम करना है.  

    royal enfield bullet 350 uce

    लंबे समय से रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलें देश भर में पुलिस के लिए गश्त लगाने में कारगर साबित हुईं है. 

    लंबे समय से रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलें देश भर में पुलिस के लिए गश्त लगाने में कारगर साबित हुईं है. आज के इस मुश्किल समय में जब हर किसी को घर के अंदर रहना जरूरी है केरल पुलिस की इन महिलाओं ने एक बार फिर इन बाइक्स की सवारी शुरू की है जिनको उन्होंने इस साल की शुरुआत में चलाना सीखा था. इस सप्ताह के शुरू में विशु के शुभ अवसर से ठीक पहले यह कदम उठाया गया था जब शहर भर के बाजारों में ग्राहकों की बड़ी संख्या में आने की उम्मीद थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें