लॉगिन

इस फिनटैक स्टार्टअप में नए कर्मचारियों को मिल रही है प्रिमियम मोटरसाइकिल

कंपनी अपने नए कर्मचारियों को BMW G 310 R, KTM 390 ड्यूक, रॉयल एनफील्ड हिमालयन और जावा पेराक जैसी मोटरसाइकिल दे रही है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं और एक नई मोटरसाइकिल की चाह भी रखते हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके काम की है. फिनटैक स्टार्ट-अप भारतपे ने नए कर्मचारियों के एक अनोखा कार्यक्रम शुरू किया है. कंपनी अपने नए कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू जी 310 आर, केटीएम 390 ड्यूक, रॉयल एनफील्ड हिमालयन और जावा पेराक जैसी मोटरसाइकिल दे रही है. कंपनी के साथ जुड़ने का यह बोनस कंपनी की टैक टीम के लिए भी पेश किया गया है. भारतपे के फाउंडर और सीईओ, अशनीर ग्रोवर ने इस खबर की पुष्टि की है कि प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर नियुक्त किए जाने वाले नए कर्मचारियों को प्रिमियम मोटरसाइकिल दी जाएगी.

    3i4u5nbgप्रोडक्ट मैनेजर के पद पर नियुक्त किए जाने वाले नए कर्मचारियों को प्रिमियम मोटरसाइकिल दी जाएगी

    इस बारे में ज़्यादा जानकारी देते हुए ग्रोवर ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर लिखा कि, -यह सच है, यहीं है, और आपका इंतज़ार कर रही है. टैक टीम के लिए नए कर्मचारियों के लिए बीएमडब्ल्यू बाइक्स का पहला जत्था तैयार है. अब हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने बाइक और गैजेट पैकेज को प्रोडक्ट मैनेजर्स के लिए भी पेश किया है.- भारतपे सबसे अच्छे कर्मचारियों को आकर्षित करने का लक्ष्य लेकर चल रही है जो किसी भी वजह से कंपनी को छोड़कर ना जाएं. कंपनी का कहना है कि अबतक उन्होंने करीब 100 कर्मचारियों को रोजगार दिया है जिनके पास चुनने के लिए दो तरह के पैकेज हैं.

    g3g2c2lgभारतपे सबसे अच्छे कर्मचारियों को आकर्षित करने का लक्ष्य लेकर चल रही है

    बाइक्स की जानकारी हम पहले आपको दे चुके हैं, दूसरे पैकेज में गैजेट्स आते हैं जिनमें ऐप्पल आईपैड, बोस हैडफोन, हार्मन कार्डन स्पीकर, सैमसंग गैलेक्सी वॉच, वर्क फ्रॉम होम डैस्क और चाय और फायरफॉक्स टाइफून 27.5 डी साइकिल आते हैं. यही नहीं, भारतपे ने कहा है कि वह अपनी पूरी टैक टीम को दुबई लेकर जाएगी और आईसीसी मैन्स टी-20 वर्ल्ड कप दिखाएगी जिसका आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर 2021 तक किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : carandbike के एडिटर-इन-चीफ सिद्धार्थ विनायक पाटणकर बने वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स के वाइस चेयरमैन

    यह पहली बार नहीं जब कंपनी अपने कर्मचारियों को लेकर मेहरबान है, इससे पहले गुजरात आधारित व्यापारी सावजी ढोलकिया हर साल सुर्खियों में बने रहते हैं, वो कभी अपने सभी कर्मचारियों को कार देते हैं तो कभी घर देते हैं. कंपनी के 25 साल पूरा करने पर कुछ पुराने कर्मचारियों को इन्होंने मर्सिडीज़-बेंज़ जीएलएस तोहफे में दी थी. एचसीएल में भी अपने सबसे अच्छे कर्मचारियों को पुरस्क्रत करने का यही तरीका है, कंपनी ने पिछले साल अपने कुछ सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को तोहफे में मर्सिडीज़-बेंज़ की कार दी थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स