लॉगिन

थॉमस कप विजेता ने XUV700 जल्द डिलेवरी दिलाने की आनंद महिंद्रा से की सिफारिश

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट का जवाब देते हुए हाल ही में थॉमस कप में भारतीय टीम की उपलब्धि की सराहना की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की युगल जोड़ी ने हाल ही में संपन्न थॉमस कप में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी, क्योंकि दोनों ने भारतीय टीम द्वारा पहली बार स्वर्ण पदक जीता था. जाहिर है, बधाई संदेश देश भर से आ रहे थे, लेकिन जो सबसे अलग था, वह महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा का था, जिन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट का जवाब देकर टीम की उपलब्धि की सराहना की. इसमें लिखा था, “यह इस खेल में भारतीय प्रभुत्व के युग की शुरुआत है, यह एक ऐसा खेल है जिसे हमेशा से हमारे देश में प्यार मिला और खेला जाता रहा है. मैं थॉमस कप और इंडोनेशिया के रूडी हार्टोनो जैसे दिग्गजों के बारे में पढ़कर बड़ा हुआ हूं, जो इस खेल में माहिर थे. आज हमने इंडोनेशिया को बहा दिया...अपना टाइम आ गया."

    undefined

    आनंद महिंद्रा के इस ट्वीक का जवाब देते हुए, 23 वर्षीय शटलर चिराग शेट्टी ने कहा, "धन्यवाद सर! मैंने हाल ही में एक XUV700 की बुकिंग की है, उम्मीद है कि मैं इसे जल्द ही प्राप्त कर लूंगा!"

    undefined

    जिसके जवाब में महिंद्रा समूह के मालिक दोबारा ट्वीट किया और लिखा, “चूंकि XUV7OO चैंपियंस की पसंद है, इसलिए हमें इसे जल्द से जल्द आप तक पहुंचाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी। @vijaynakra (विजय नखरा) मुझे आशा है कि आप इसे देख रहे होंगे."

    undefined

    इसके अलावा इसी बात को लेकर महिंद्रा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा,"वैसे, मैंने अपनी पत्नी के लिए भी एक महिंद्रा एक्सयूवी700 ऑर्डर कर रखी है और मैं खुद भी अभी कतार में हूं.अफसोस की बात है कि वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला में व्यवधान सभी कार कंपनियों को परेशान कर रहा है."

    यह भी पढ़ें: गुजरात में 'थार' पर सवारी करने के लिए आनंद महिंद्रा ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया धन्यवाद

    गौरतलब है कि सितंबर 2021 में लॉन्च की गई, महिंद्रा XUV700 की बुकिंग काफी तेजी से हो रही है. इसकी पहली 25,000 यूनिट्स की बुकिंग 7 सितंबर को खोली गई थी और एसयूवी की सारी यूनिट्स पहले ही घंटे के भीतर बुक हो गई थीं, वहीं इसके बाद जब बुकिंग खुली तो एक और बार 25,000 यूनिट्स फिर एक घंटे के अंदर ही बुक हो गईं. एसयूवी के लॉन्च होने के चार महीने के भीतर 1 लाख की संख्या पार हो गई और जिससे प्रतीक्षा अवधि बढ़ गई.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 18, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें