लॉगिन

नई मिशन इम्पॉसिबल फिल्म के एक बाइक स्टंट के लिए ख़र्च किए गए Rs. 19 करोड़

स्टंट में मशहूर हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज़ 650 फुट ऊंचे रैंप पर से होंडा मोटोक्रॉस बाइक कुदा रहे हैं
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मशहूर हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज़ एक बार फिर शूटिंग करते देखे गए हैं, और इस बार वह मिशन इम्पॉसिबल फ्रैंचाइज़ी की सबसे नई फिल्म में एक और मोटरसाइकिल चला रहे हैं. फिल्म की शूटिंग यूके में हो रही है, और इस बार मौत को दावत देने वाला स्टंट है जहां एक होंडा मोटोक्रॉस बाइक पर क्रूज़ एक ऊंचे रैंप से छलांग लगा रहे हैं. स्टंट में 48 साल के क्रूज़ और और उनकी बाइक, दोनों को केबल के साथ जोड़ा गया है. डेली मेल अख़बार के अनुसार, स्टंट को ऑक्सफोर्डशायर, इंग्लैंड में 650 फुट ऊंचे रैंप पर फिल्माया गया और यूके में शूट किया गया यह आज तक का सबसे महंगा स्टंट है. लागत पूरे 2 मिलियन पॉउंड से अधिक या फिर कहें 19 करोड़ रुपये से भी ज्यादा, सिर्फ एक स्टंट के लिए!

    undefined

    मिशन इम्पॉसिबल फिल्मों में हमेशा क्रूज़ द्वारा किए गए स्टंट दिखाए जाते हैं. पिछले कई सालों से, मिशन इंपॉसिबल में एथन हंट का किरदार निभाते हुए क्रूज़ बिना किसी सुरक्षा के खड़ी पहाड़ियों पर चढ़ते हुए, एक विमान की तरफ से लटके हुए और दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखाई दिए हैं. लेकिन हमारी खुशी के लिए, विशेष रूप से, क्रूज़ ने विभिन्न मोटरसाइकिलों के साथ भी काफी स्टंट किए हैं. और कई फिल्मों में, क्रूज़ को अपने कई स्टंट खुद करने के लिए जाने जाते हैं, जिसमें बाइक चलाना भी शामिल है.

    यह भी पढ़ें: BMW G 310 R और G 310 GS की बुकिंग्स अनाधिकारिक तौर पर शुरू हुई

    4bednk0g

    इस साल की शुरुआत में, क्रूज़ को भारत में बनी बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर व्हीली करते भी देखा गया था, ज़ाहिर तौर पर एक फिल्म के सेट पर. पहले भी क्रूज़ ने कहा है कि उन्होंने मोटरसाइकिल स्टंट के लिए काफी प्रशिक्षण लिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें