भारत में नई बाइक और कारें

नॉर्वे में फिल्म अभिनेता टॉम क्रूज़ ख़तरनाक मोटरसाइकिल स्टंट करते हुए दिखे

language dropdown

अभिनेता टॉम क्रूज़ को नॉर्वे में एक शानदार मोटरसाइकिल स्टंट में देखा गया है, जो मिशन इम्पॉसिबल मूवी फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म के लिए हो सकता है.

expand फोटो देखें
टॉम क्रूज़ ख़तरनाक स्टंट ख़ुद ही करने के लिए जाने जाते हैं.

टॉम क्रूज़ एक बार फिर कुछ अलग करते नज़र आए हैं, इस बार अभिनेता को मिशन इम्पॉसिबल की नई फिल्म के लिए नॉर्वे में एक शानदार मोटरसाइकिल स्टंट शूट के दौरान देखा गया है. पिछले महीने, क्रूज़ को यूके में एक रैंप से होंडा सीआरएफ 450 से कूदते हुए देखा गया था, जबकि शूट करने के लिए आसपास ड्रोन उड़ान भर रहे थे. और नॉर्वे के हर्टिग्रुटेन में यह नया स्टंट शॉट यूके में स्टंट शॉट का अगला हिस्सा प्रतीत होता है. शूट के स्थान से एक वीडियो में क्रूज़ को एक ऊँचे रैंप से कूदते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वह पैराशूट की मदद से नीचे उतरते हैं.

वीडियो से, यह स्पष्ट नहीं है कि क्रूज़ किस मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे हैं, लेकिन यह एक होंडा सीआरएफ 450 हो सकता है, जैसे कि यूके में शूटिंग के दौरान रैंप से उतरते हुए दिखाई दिया था. उस शूट के फुटेज नॉर्वे के नए फुटेज के साथ उपयोग किए जाने की संभावना है. यूके के स्टंट को शूट करने में रु 19 करोड़ की लागत आई थी, यह दिखाता है कि सिर्फ एक एक्शन सीन को शूट करने के लिए कितने संसाधनों का उपयोग किया जाता है. नवीनतम वीडियो में, ड्रोन और यहां तक ​​कि एक हेलीकाप्टर भी फुटेज की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है, और ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर क्रूज़ खुद अपना स्टंट किया है!

यह भी पढ़ें: नई मिशन इम्पॉसिबल फिल्म के एक बाइक स्टंट के लिए ख़र्च किए गए ₹ 19 करोड़

4bednk0g

मिशन इम्पॉसिबल फिल्म की अगली किस्त में कई मोटरसाइकिल एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन देखने को मिला

0 Comments

इससे पहले टॉम क्रूज़ को बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर व्हीली करते हुए देखा गया है. जाहिर है, मिशन इम्पॉसिबल फिल्म की अगली किस्त में कई मोटरसाइकिल एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन होगा.

लेटेस्ट न्यूज़