लॉगिन

नॉर्वे में फिल्म अभिनेता टॉम क्रूज़ ख़तरनाक मोटरसाइकिल स्टंट करते हुए दिखे

अभिनेता टॉम क्रूज़ को नॉर्वे में एक शानदार मोटरसाइकिल स्टंट में देखा गया है, जो मिशन इम्पॉसिबल मूवी फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म के लिए हो सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टॉम क्रूज़ एक बार फिर कुछ अलग करते नज़र आए हैं, इस बार अभिनेता को मिशन इम्पॉसिबल की नई फिल्म के लिए नॉर्वे में एक शानदार मोटरसाइकिल स्टंट शूट के दौरान देखा गया है. पिछले महीने, क्रूज़ को यूके में एक रैंप से होंडा सीआरएफ 450 से कूदते हुए देखा गया था, जबकि शूट करने के लिए आसपास ड्रोन उड़ान भर रहे थे. और नॉर्वे के हर्टिग्रुटेन में यह नया स्टंट शॉट यूके में स्टंट शॉट का अगला हिस्सा प्रतीत होता है. शूट के स्थान से एक वीडियो में क्रूज़ को एक ऊँचे रैंप से कूदते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वह पैराशूट की मदद से नीचे उतरते हैं.

    वीडियो से, यह स्पष्ट नहीं है कि क्रूज़ किस मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे हैं, लेकिन यह एक होंडा सीआरएफ 450 हो सकता है, जैसे कि यूके में शूटिंग के दौरान रैंप से उतरते हुए दिखाई दिया था. उस शूट के फुटेज नॉर्वे के नए फुटेज के साथ उपयोग किए जाने की संभावना है. यूके के स्टंट को शूट करने में रु 19 करोड़ की लागत आई थी, यह दिखाता है कि सिर्फ एक एक्शन सीन को शूट करने के लिए कितने संसाधनों का उपयोग किया जाता है. नवीनतम वीडियो में, ड्रोन और यहां तक ​​कि एक हेलीकाप्टर भी फुटेज की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहा है, और ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर क्रूज़ खुद अपना स्टंट किया है!

    यह भी पढ़ें: नई मिशन इम्पॉसिबल फिल्म के एक बाइक स्टंट के लिए ख़र्च किए गए ₹ 19 करोड़

    4bednk0g

    मिशन इम्पॉसिबल फिल्म की अगली किस्त में कई मोटरसाइकिल एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन देखने को मिला

    इससे पहले टॉम क्रूज़ को बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर व्हीली करते हुए देखा गया है. जाहिर है, मिशन इम्पॉसिबल फिल्म की अगली किस्त में कई मोटरसाइकिल एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें