भारत में नई बाइक और कारें

आयुष्मान खुराना बने नई टोयोटा अर्बन क्रूज़र के ब्रांड एंबेसडर

language dropdown

अर्बन क्रूज़र भारत में, ग्लांज़ा के बाद सुज़ुकी-टोयोटा साझेदारी की दूसरी कार है जो 23 सितंबर, 2020 को लॉन्च की जाएगी.

expand फोटो देखें
कंपनी रु 11,000 की टोकन राशि के साथ कार के लिए प्री-बुकिंग ले रही है.

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना को नई टोयोटा अर्बन क्रूज़र का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. इसी हफ्ते टोयोटा ने खुलासा किया था कि भारत में सुज़ुकी-टोयोटा साझेदारी की इस दूसरी कार को 23 सितंबर, 2020 को लॉन्च किया जाएगा. पिछले महीने कंपनी ने आधिकारिक तौर पर रु 11,000 की टोकन राशि के साथ कार के लिए प्री-बुकिंग लेना करना शुरू कर दिया था. इच्छुक ग्राहक मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा पर आधारित एसयूवी को पूरे देश में टोयोटा की डीलरशिप के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुक कर सकते हैं.

3eei73a8

बाज़ार में कार ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा और फोर्ड इकोस्पोर्ट जैसी कारों से मुकाबला करेगी. 

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा, “हमें आयुष्मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए बेहद खुशी हो रही है. हमें विश्वास है कि इससे हम देश के कोने-कोने के ग्राहकों, विशेषकर युवाओं, के साथ जुड़ पाएंगे. आयुष्मान खुराना एक ऐसे अभिनेता का उदाहरण है, जो आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सम्मानित है. उनकी कहानी कई युवाओं के लिए एक प्रेरणा है और यही नई अर्बन क्रूज़र की भी भावना है. नई अर्बन क्रूज़र उन लोगों के लिए पेश की जा रही है, जो अपने जीवन में शुरुआती स्तर पर टोयोटा एसयूवी के मालिक बनना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें: टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च की तारीख़ आई सामने

lvjhisvo

टोयोटा कार को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों के लिए 2 साल के मुफ्त मेंटेनेंस की पेशकश कर रही है.

0 Comments

टोयोटा अर्बन क्रूज़र के साथ इस संबंध के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान खुराना ने कहा, "जब लोग मुझसे मेरी यात्रा के बारे में पूछते हैं, कि मैंने मनोरंजन उद्योग में प्यार और सम्मान कैसे अर्जित किया है, मैं हमेशा कहता हूं कि सम्मान केवल मेरे द्वारा की गई महनत का परिणाम है. इसलिए मुझे अर्बन क्रूज़र का 'सम्मान' का विचार पसंद आया. मैं टोयोटा अर्बन क्रूज़र के साथ जुड़कर रोमांचित हूं और एसयूवी के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए उत्सुक हूं."

लेटेस्ट न्यूज़